--- विज्ञापन ---

Latest Posts

67th Filmfare Awards: कृति सेनन ने बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब जीत जाहिर की खुशी, ये सितारा रहा बेस्ट एक्टर

67वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स की अनाउंसमेंट कर दी गई है। कृति सेनन ने बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब अपने नाम किया है। साथ ही ये सितारा बेस्ट एक्टर बना है।

- Advertisement -

67th Filmfare Awards: 67वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स की अनाउंसमेंट कर दी गई है। वहीं, फिल्मफेयर की बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब कृति सेनन (Kriti Sanon) ने हासिल किया है। कृति को उनकी फिल्म ‘मिमी’ के लिए ये अवॉर्ड दिया गया है। बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब जीत कृति फूले नहीं समाई हैं, और उन्होंने पोस्ट कर अपनी खुशी जाहिर की है। वहीं, फिल्म 83 के लिए रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने बेस्ट एक्टर का खिताब अपने नाम किया है।

बताते चलें कि बेस्ट फिल्म (Best Film), सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘शेरशाह’ रही है। बताते चलें कि फिल्म शेरशाह की कहानी परमवीर चक्र विजेता कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित है। वहीं पहली बार फिल्म ’83’ के गाने ‘लहरा दो’ की लिरिक्स के लिए फिल्मफेयर का अवॉर्ड एक महिला कौसर मुनीर को दिया गया है।

आइए जानते हैं और किसकी झोली में आइफा अवॉर्ड आया है-

बेस्ट कॉस्ट्यूम: सरदार उधम

बेस्ट वीएफएक्स: सरदार उधम

बैकग्राउंड स्कोर: सरदार उधम

बेस्ट कोरियोग्राफी: विजय सिंह (चका-चक, अतरंगी रे)

बेस्ट एक्शन: शेरशाह

बेस्ट एडिटिंग: शेरशाह

बेस्ट साउंड डिजाइन: सरदार उधम

अचीवमेंट अवॉर्ड: सुभाष घई को मिला लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड

बेस्ट डेब्यू फीमेल: शरवरी वाघ (‘बंटी और बबली 2’ )

बेस्ट डेब्यू मेल: एहान भट्ट (99 सॉन्ग्स)

बेस्ट डेब्यू डायरेक्टर: सीमा पाहवा (रामप्रसाद की तहरवी)

बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस: साई तम्हंकर (मिमी)

बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर: पंकज त्रिपाठी

कृति सेनन ने जताई खुशी

कृति सेनन ने बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब अपने नाम कर सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपनी खुशी जाहिर की है। साथ ही लंबे-चौड़े नोट में लिखा है,’मैं आज रात अकेले नहीं सो रही हूं। दिल भर आया है। #कृतज्ञता…काली महिला अंत में यहां है। इस अति आवश्यक मान्यता के लिए और मेरे सपने को साकार करने के लिए @filmfare को धन्यवाद!’

कृति ने आगे लिखा,’ मुझे यह खूबसूरत भूमिका देने के लिए और मेरे निरंतर समर्थक होने के लिए #Dinoo और @laxman.utekar सर को बहुत-बहुत धन्यवाद। मैं आप दोनों से प्यार करती हूं!इस फिल्म को खास से परे बनाने वाली पूरी कास्ट और क्रू और प्यारे दर्शकों और मेरे सभी प्रशंसकों को मिमी और मुझे इतना प्यार देने के लिए!’

- Advertisement -
Exit mobile version