Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

हॉलीवुड एक्ट्रेस पामेल एंडरसन ने 52 साल की उम्र में की 5वीं शादी, बिग बॉस 4 में आईं थी नजर

हॉलीवुड स्टार और पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट पामेला एंडरसन (Pamela Anderson) अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों के चलते सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। इन दिनों एक बार पामेला एंडरसन चर्चा में हैं लेकिन इस बार किसी हॉट तस्वीरों के चलते नहीं बल्कि अपनी 5वीं शादी की वजह से पामेला सुर्खियों में हैं।  जी हां  पामेला […]

हॉलीवुड स्टार और पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट पामेला एंडरसन (Pamela Anderson) अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों के चलते सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। इन दिनों एक बार पामेला एंडरसन चर्चा में हैं लेकिन इस बार किसी हॉट तस्वीरों के चलते नहीं बल्कि अपनी 5वीं शादी की वजह से पामेला सुर्खियों में हैं। 

जी हां  पामेला एंडरसन  (Pamela Anderson) ने 5वीं बार शादी की हैं। रिपोर्ट के मुताबिक पामेला (Pamela) ने कैलिफोर्निया में जॉन पीटर्स के साथ शादी की है। जॉन, हॉलीवुड फिल्म बैटमैन के प्रोड्यूसर रह चुके हैं। लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद आखिरकार दोनों ने शादी कर ली। 

पामेल एंडरसन (Pamela Anderson) बिग बॉस में हिस्सा लेकर भारत में मशहूर हुईं थी। इतना ही नहीं पामेल ने बॉलीवुड सॉन्ग 'धक-धक करने लगा' गाने पर बिग बॉस के घर में डांस किया था। हॉलीवुड एक्ट्रेस पामेला एंडरसन (Pamela Anderson) बिग बॉस-4 के घर में तीन दिनों तक रही थीं और इसके लिए उन्होंने भारी भरकम कीमत ली थी। खबर है कि पामेला एंडरसन (Pamela Anderson) ने तीन दिन के तीन करोड़ रुपये लिए थे। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, “पामेला एंडरसन (Pamela Anderson) और जॉन पीटर्स (Jon Peters) ने एक निजी सेरेमनी के दौरान Malibu Beach पर शादी कर ली है। दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। आपको बता दें कि 52 साल की पामेला एंडरसन  (Pamela Anderson) ने इससे पहले रॉकर्स टॉमी ली और किड रॉक के साथ शादी की थी। 

इसके बाद उन्होंने 2 बार प्रोफेशनल पोकर रिक सोलोमॉन के साथ शादी की थी। हालांकि अब एक्ट्रेस ने हेयर स्टाइलिस्ट रह चुके प्रोड्यूसर जॉन पीटर्स (Jon Peters)  को अपने जीवनसाथी चुना हैं बता दें कि जॉन की उम्र 74 साल है। 

यह भी पढ़ें : पॉल वॉकर की 7 साल पहले हुई थी मौत, इतने करोड़ में नीलाम हुईं उनकी 21 गाड़ियां

First published on: Jan 24, 2020 04:01 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.