--- विज्ञापन ---

ऋचा-अली के ग्रैंड रिसेप्शन में शामिल होंगे 400 महमान, जानें वेन्यू

- Advertisement -

Richa Chadha-Ali Fazal Marriage Update: ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) की शादी होने की खबरें काफी वक्त से सुर्खियों में हैं। साल 2020 में ऋचा और अली शादी के बंधन में बंधने वाले थे लेकिन कोरोना महामारी की वजह से कई बार इनकी शादी की डेट कैंसल हो गई। वहीं अब ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है जिसे सुनकर फैंस खुशी से झूम उठेंगे।

एक रिपोर्ट में पता चला है कि, अली फजल और ऋचा चड्ढा मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी देंगे जिसमें लगभग 350-400 महजान शामिल होंगे। इस कपल की शादी का फैंस को बहुत दिनों से इंतजार था जो कि अब खत्म होने वाला है।
कहा जा रहा है कि, इस कपल की शादी मुंबई और दिल्ली में उनके करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में होगी। शादी से पहले संगीत और मेहंदी की रस्में भी निभाई जाएंगी जिसमें करीबी रिश्तेदार शामिल होंगे।

एक इंटरव्यू में ऋचा (Richa Chadha Statement) से शादी को लेकर एक स्टेटमेंट दिया था जिसमें कहा था कि, ‘मैं आपको सच बता रही हूं कि हमने जो शादी के लिए वेन्यू 2020 में बुकिंग की थी। वेन्यू के लिए दिया हुआ एडवांस भी हमने वापिस नहीं लिया हैं क्योंकि हमारी ख्वाहिश है कि अच्छी क्लासी शादी हो। वहीं इस शादी में कम लोग शामिल हो और हमारा परिवार मौजूद रहे।’

ये भी खबर है कि, ऋचा चड्ढा और अली फजल इस साल सितंबर के आखिरी हफ्ते में दिल्ली में शादी के बंधन में बंध सकते हैं। आपको बता दें, दोनों ही बॉलीवुड के दमदार एक्टर हैं और दोनों ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है। दोनों की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आती है और दोनों अक्सर एक साथ स्पॉट होते है। वहीं अब फैंस ऋचा को दुल्हन बनते हुए देखने का इंतजार कर रहे हैं।

 

- Advertisement -
Exit mobile version