TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

बिग बॉस 13 में होगी बालिका वधू के इस एक्टर की एंट्री, सलमान के घर में होंगे सिद्धार्थ शुक्ला !

जल्द ही सलमान खान का मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस 13 जल्द ही टीवी पर दस्तक देने आ रहा है। सलमान खान का यह शो हर साल खूब चर्चा में रहता है। इस शो में जमकर हंगामा होता है। शो की टीआरपी भी काफी अच्छी रहती है। शो में जो ड्रामा होता है उसे दर्शक […]

जल्द ही सलमान खान का मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस 13 जल्द ही टीवी पर दस्तक देने आ रहा है। सलमान खान का यह शो हर साल खूब चर्चा में रहता है। इस शो में जमकर हंगामा होता है। शो की टीआरपी भी काफी अच्छी रहती है। शो में जो ड्रामा होता है उसे दर्शक खूब पसंद करते हैं। हर बार कोई न कोई ऐसा कंटेस्टेंट जरूर घर में आता है जिससे हंगामा मच जाता है। इस बार भी कुछ ऐसा ही होने जा रहा है इस बार भी घर में नई-नई सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट होंगे और फिर उनके बीच घर में छिड़ेगा महासंग्राम। 

बीते काफी दिनों से इस शो में पार्टिसिपेट करने वाले कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ रहे थे अब लीजिए हाल ही में एक और धमाकेदार टीवी एक्टर का नाम सामने आया है। खबरों के मुताबिक इस शो में जल्दी टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला भी नजर आएंगे। सिद्धार्थ टीवी सीरियल बालिका वधू में शिव के किरदार में दर्शकों के फेवरेट बन चुके थे। सिद्धार्थ शुक्ला इस टीवी शो में आनंदी के दूसरे पति के रुप में दिखे थे। वो टीवी की दुनिया का जाना माना नाम है। मनासा रहा है कि सिद्धार्थ का नाम इस शो के लिए लगभग तय है। इस वक्त सिद्धार्थ से बातचीत चल रही है। हो सकता है कि आखिर इस सीजन में सिद्धार्थ की एंट्री हो जाए। 

बात करें उनके करियर की तो वो आखिरी बार दिल से दिल तक में दिखे थे। इसमें भी फैंस ने उन्हें काफी पसंद किया था। लेकिन इसके बाद टीवी स्टार को अचानक ये सीरियल छोड़ना पड़ा। इसकी वजह रहा उनका टीवी शो के क्रिएटिव प्रोड्यूसर से विवाद। सिद्धार्थ पर बदतमीजी करने के आरोप लगे थे कहा गया था कि वह सेट पर आकर अपनी मनमर्जी चलाते थे। उनका जब मन करता था तब उस शूटिंग के लिए आते थे। इसीलिए बाद में मेकर्स ने उन्हें शो से निकाल दिया।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.