TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

ट्रेडिशनल आउटफिट में Mira Rajput ने किया फैंस को दीवाना, शेयर की तस्वीरें

Mira Rajput : बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उनकी ब्युटी और ड्रेसिंग सेंस का हर कोई दीवाना है। मीरा को इंडियन आउटफिट से कुछ ज्यादा ही लगाव है यही वजह है कि उन्हें एथनिक वियर जैसे साड़ी, लहंगे और सूट में कई बार स्पॉट किया जाता […]

Mira Rajput : बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उनकी ब्युटी और ड्रेसिंग सेंस का हर कोई दीवाना है। मीरा को इंडियन आउटफिट से कुछ ज्यादा ही लगाव है यही वजह है कि उन्हें एथनिक वियर जैसे साड़ी, लहंगे और सूट में कई बार स्पॉट किया जाता है। मीरा हर लुक में एक पर्सनल टच जोड़ती हैं और किसी भी मौके पर उन्हें पूरी खूबसूरती के साथ कैरी करती हैं। आपको मालूम हो कि मीरा और शाहिद दो छोटे बच्चों के पेरेंट्स हैं और एक माँ के रूप में मीरा हमेशा आरामदायक कपड़ों को अपनी लिस्ट में सबसे आगे रखती हैं। हाल ही में एक फोटोशूट के दौरान मीरा ने मौवे और पीले रंग के चंदेरी सिल्क सलवार सूट को वियर किया हुआ है। जिसमें वो बेहद प्यारी लग रही हैं। फैंस ने उनकी तुलना शाहिद कपूर की फिल्म विवाह से अमृता राव के किरदार पूनम से कर दी है।

फोटो के साथ लिखा ये कैप्शन

मीरा राजपूत ने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें कैप्शन के साथ शेयर कीं, "हसो, जियो, मुस्कान।" पोस्ट में उन्हें चंदेरी सिल्क सलवार सूट सेट पहने कैमरे के लिए पोज देते हुए दिखाया गया है। मीरा ने पीले रंग की कुर्ती, मौवे फ्लेयर्ड पैंट के साथ मैचिंग दुपट्टा कैरी किया हुआ है जो उनके लुक में चार चांद लगा रहा है।

ऐसे किया लुक कंप्लीट

मीरा का ड्रेसिंग सेंस तो कमाल का है, इसी वजह से वो जो भी पहनती हैं उसमें अपना एक पर्सनल टच जरूर जोड़ती हैं।उन्होंने जो पीले रंग की कुर्ती पहनी हुई है वो बहुत ही सुंदर लग रही है, जिसमें स्लिट के साथ एक गोल नेकलाइन, स्कैलप्ड बॉर्डर, फुल लेंथ वाली बिलोवी स्लीव्स, ट्रिम्स पर पट्टी कढ़ाई, और फ्लोरल थ्रेड वर्क के साथ सेक्विन कढ़ाई है। साथ में मौवे रंग की फ्लेयर्ड पैंट और मैचिंग दुपट्टे के साथ कैरी किया हुआ है। मीरा ने अपने लुक को व्हाइट एम्बेलिश्ड जूती, फ्लोरल-शेप्ड ईयररिंग्स, स्टेटमेंट रिंग्स, एक पोटली बैग और ब्रेसलेट के साथ कंप्लीट किया हुआ है।

फैंस की खुलकर तारीफ

फैंस को मीरा का ये लुक बेहद पसंद आ रहा है और उन्होंने उनकी दिल खोलकर तारीफ भी की है। एक ने लिखा, "तीसरी स्लाइड में आप पूनम जैसी दिख रही हैं #विवाह।" एक यूजर ने कमेंट किया, "तुम बहुत खूबसूरत हो मीरा।" एक अन्य ने टिप्पणी की, "ओएमजी बहुत सुंदर।"

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.