TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

एक बार नहीं 4 बार रिजेक्ट हुए थे वरुण धवन, फिर ऐसे मिला एक्टर को बचपन का प्यार

Bollywood News In Hindi: बॉलीवुड के हैंडसम हंक वरुण धवन (Varun Dhawan) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। इंडस्ट्री में उन्होंने अपनी मेहनत से खास जगह बनाई है। आज एक्टर अपना 35 वां जन्मदिन (Varun Dhawan Birthday) मना रहे हैं। आइए जानते हैं वरुण धवन के जन्मदिन पर उनसे जुड़ी कुछ अनसुनी बातें: करण […]

Bollywood News In Hindi: बॉलीवुड के हैंडसम हंक वरुण धवन (Varun Dhawan) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। इंडस्ट्री में उन्होंने अपनी मेहनत से खास जगह बनाई है। आज एक्टर अपना 35 वां जन्मदिन (Varun Dhawan Birthday) मना रहे हैं। आइए जानते हैं वरुण धवन के जन्मदिन पर उनसे जुड़ी कुछ अनसुनी बातें: करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर' (Student Of The Year) से अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले वरुण धवन की पर्सनल लाइफ के बारे में बहुत कम लोगों को पता है। गौरतलब है कि एक्टर ने अपनी बचपन की दोस्त के साथ शादी रचाई है। हालांकि उनके लिए प्यार की राहें इतनी आसान नहीं थी। बचपन का प्यार पाने के लिए वरुण धवन को बहुत पापड़ बेलने पड़े थे। अपने एक इंटरव्यू में लव लाइफ के बारे में बात करते हुए वरुण धवन ने बताया था कि 'वो छठी क्लास से लेकर 12वीं क्लास तक नताशा के सिर्फ अच्छे दोस्त थे।वरुण ने बताया कि 11वीं या 12वीं क्लास में थे। तब उन्हें पहली बार महसूस हुआ था कि शायद उन्हें नताशा से प्यार हैं।एक्टर ने बताया कि दोनों साथ में ही पढ़ाई करते थे और वरुण ही नताशा के प्यार में पड़ गए थे। लेकिन जब बड़े होकर वरुण धवन ने अपने दिल की बात नताशा से कहनी चाही तो नताशा ने उनके प्रपोजल को ठुकरा दिया। ऐसा एक बार नहीं बल्कि 4 बार वरुण को रिजेक्शन का सामना करना पड़ा था।हालांकि उसके बाद नताशा ने उन्हें हां कह दिया। आज के समय में यह स्टार कपल शादी के बंधन में बंध चुका है। आपको बता दें कि वरुण धवन ने 24 जनवरी 2021 में नताशा दलाल से शादी की थी। इंडस्ट्री के बेस्ट कपल की लिस्ट में वरुण और नताशा का नाम भी शामिल है।  

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.