Thursday, October 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Rakhi Sawant Adil Durrani: राखी सावंत के बॉयफ्रेंड आदिल को मिली जान से मारने की धमकी, वायरल हुआ पोस्ट

- Advertisement -

Rakhi Sawant Adil Durrani: राखी सावंत (Rakhi Sawant) पिछले काफी समय से अपने बॉयफ्रेंड आदिल संग सुर्खियों में हैं। आए दिन ये कपल मीडिया के सामने अपने प्यार का इजहार करता रहता हैं, लेकिन इस बार कुछ ऐसा हो गया है, जिसने राखी सावंत की जिंदगी में भूचाल ला दिया है। राखी सावंत बेहद गुस्से में हैं। दरअसल राखी सावंत के बॉयफ्रेंड दुर्रानी (Adil Durrani) को जान से मारने की धमकी मिली है।

जी हां खुद राखी सावंत ने धमकी भरा मैसेज मीडिया को दिखाया है। मैसेज में लिखा है कि आदिल, राखी सावंत (Rakhi Sawant) को छोड़ दें नहीं तो वह उन्हें जान से मार देंगे। वो बिश्नोई ग्रुप से हैं। आदिल दुरानी (Adil Durrani) को को यह धमकी उनके फोन पर आदिल हसन नाम के एक शख्स ने भेजा है, लेकिन राखी सावंत भी कम नहीं हैं। उन्होंने धमकी देने वाले शख्स को ही धमका दिया और खूब खरी-खोटी सुनाई।

राखी सावंत ने गुस्से में कहा, ‘ये धमकी देना बंद करो समझे। अगर मेरे आदिल को कुछ हुआ ना….पहले मुझे खत्म करो। समझ गए? और तुम मुझे क्यों खत्म करोगे? प्यार करना कोई चोरी है? प्यार करना कोई गुनाह है? तुम लोगों ने प्यार नहीं किया क्या? मेरे आदिल को कुछ नहीं होना चाहिए। आप लोग मेरे भाई हो। बहन का घर बसाओ, उजाड़ो मत।’ राखी सावंत और आदिल दुर्रानी ने बताया कि यह मैसेज उन्हें शाम को आया।

इतना ही नहीं राखी ने कहा कहा, ‘मैं बहुत दुखी हूं। मेरे आदिल को धमकी आ रही है। मैसेज में कहते हैं कि हम तुम्हें जान से मार देंगे। हम बिश्नोई ग्रुप से हैं। राखी से दूर रहो। हम प्यार करते हैं एक-दूसरे से। हमने किसी का क्या बिगाड़ा है? हमें क्यों धमकी दे रहे हो? आदिल मेरी जान है। मैं उसके बिना जिंदा नहीं रह सकती।’ ऐसे में अब राखी के फैंस उन्हें पुलिस में शिकायत दर्ज करवाने की सलाह दे रहे हैं। अब देखना होगा राखी ये कदम उठाती है या नहीं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss