--- विज्ञापन ---

Latest Posts

कटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, सामने आई ये खबर

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड कपल कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने बीते साल 9 दिसंबर को राजस्थान में शाही अंदाज में शादी की थी। वहीं शादी के कुछ महीनों के बाद खबर सामने आई की कटरीना कैफ प्रेग्नेंट हैं। इतना ही नहीं कहा गया है कि एक्ट्रेस 2 महीने की प्रेग्नेंट हैं।

मीडिया में ये खबरे काफी तेजी से वायरल हो रही है। वहीं अब एक्ट्रेस की तरफ से प्रेग्नेंसी की खबरों को खारिज कर दिया गया है। ईटाइमस की एक रिपोर्ट के मुताबिक कटरीना कैफ की टीम से उनके प्रेग्नेंट होने को लेकर बात की। एक्ट्रेस की टीम ने खुलासा करते हुए बताया कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट नहीं हैं।

अभी वो अपने करियर पर फोकस कर रही हैं। साथ ही पति विक्की कौशल संग अपनी शादी के शुरुआती दिनों को एंजॉय कर रही हैं। विक्की के प्रवक्ता ने भी प्रेग्नेंसी की खबरों को गलत बताया है। इन दिनों ये कपल एक न्यूयॉर्क में एक दूसरे के साथ टाइम स्पेड कर रहा हैं। बता दें यहां कटरीना कैफ का होमटाउन हैं।

शादी के बाद पहली बार विक्की कौशल पत्नी संग उनके घर पहुंचे हैं। सोशल मीडिया पर विक्की कौशल ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमे ये दोनों न्यूयॉर्क की सड़कों पर एक दूसरे का हाथ थामे घूमते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में दोनों एक साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं।

दोनों एक दूसरे के साथ जमकर टाइम स्पैंड कर रहे हैं साथ ही अपने इन खूबसूरत पलों की फोटो भी फैंस के साथ साझा कर रहे हैं। कटरीना अपने इस ट्रिप में पति विक्की कौशल के साथ पूरा इन्ज्वॉय करते नजर आ रही हैं। वैसे आपको बता दें 9 मई को कटरीना और विक्की की शादी को भी पूरे 5 महीने हो चुके हैं। इस दिन को भी ये कपल अच्छे से सेलिब्रेट कर रहा है।

विक्की कौशल और कटरीना कैफ दोनों के पास ही प्रोजेक्ट्स की कोई कमी नहीं है, लेकिन बावजूद इसके अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो दोनों के पास ही प्रोजेक्ट्स की कोई कमी नहीं है। विकी कौशल जल्द ही फिल्म गोविंदा नाम मेरा और द ग्रेट इंडियन फैमिली जैसी फिल्मों में काम करते नजर आएंगे। वहीं कटरीना कैफ की फिल्म टाइगर-3 का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म में कटरीना कैफ और सलमान खान एक साथ नजर आएंगे।

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss