Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Richa Chadha Tattoo: ऋचा चड्ढा ने टैटू बनवा पति अली फजल को दिया सरप्राइज

ऋचा चड्ढा ने टैटू करा पति अली फजल को बड़ा सरप्राइज दिया है। आइए एक्ट्रेस के टैटू का मतलब जान लेते हैं।

- Advertisement -

Richa Chadha Tattoo: बॉलीवुड के न्यूली वेड्स कपल ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) इन दिनों अपनी शादीशुदा जिंदगी को एन्जॉय कर रहे हैं। साथ ही जोड़े को अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स से फैंस को कपल गोल देते देखा जा रहा है। वहीं, अब ऋचा चड्ढा ने टैटू करा पति अली को बड़ा सरप्राइज दिया है। आइए जान लेते हैं कि ऋचा ने अपने टैटू में क्या लिखवाया है।

यहाँ पढ़िए – Richa Chadha Tattoo: ऋचा चड्ढा ने टैटू बनवा पति अली फजल को दिया सरप्राइज

ऋचा चड्ढा ने दिखाई टैटू की झलक

ऋचा चड्ढा ने हाल ही में अपने मेहंदी लगे हाथ की झलक दिखाई थी। इसी दौरान एक्ट्रेस की कलाई पर एक टैटू देखने को मिला है, इस टैटू में ऋचा ने उर्दू लैंग्वेज में शौहर अली फजल का नाम गुदवाया है। ये सरप्राइज अली फजल के लिए काफी बड़ा है, और वो पत्नी का बेशुमार प्यार देखकर बेहद खुश हैं। दरअसल, ऋचा ने ये सरप्राइज पति को शादी के दौरान दिया था वो चाहती थीं कि वो कुछ ऐसा करें जिससे अली फजल खुशी से झूम उठे।

ऋचा चड्ढा ने कराए हैं दो टैटू

बताते चलें कि ये ऋचा चड्ढा का दूसरा टैटू है, जिसमें उन्होंने पति अली फजल का नाम लिखवाया है। इससे पहले ऋचा ने अपने माता-पिता का नाम टैटू में लिखवाया था। बता दें कि ऋचा चड्ढा और अली फजल पहली बार साल 2012 में ‘फुकरे’ के सेट पर मिले थे। इसके बाद कपल साल 2020 में ही शादी करने वाला था लेकिन कोरोना महामारी की वजह से दोनों ने अपनी वेडिंग टाल दी थी। अली फजल और ऋचा चड्ढा चाहते थे कि उनकी शादी धूमधाम से हो और ऐसा ही हुआ है।

यहाँ पढ़िए – Anushka Sharma:  ‘चकदा एक्सप्रेस’ के लिए अनुष्का शर्मा कर रही हैं जी-तोड़ मेहनत, लेकिन लोग साध रहे हैं निशाने

‘फुकरे 3’ में नजर आएगी जोड़ी

बता दें कि ऋचा चड्ढा और अली फजल पहली बार साल 2012 में ‘फुकरे’ के सेट पर मिले थे। इस जोड़ी ने सात साल तक डेटिंग करने के बाद 2019 में सगाई कर ली। वहीं अली फजल और ऋचा चड्ढा जल्द ही फुकरे की फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त – ‘फुकरे 3’ में साथ नजर आने वाले हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें  

- Advertisement -

Latest Posts