Latest Posts

अभिषेक बच्चन के इस करीबी का निधन, एक्टर पर टूटा दुखों का पहाड़

- Advertisement -

Abhishek Bachchan। बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) बीते दिनों पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और बेटी आराध्या (Aaradhya) संग कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival 2022) में शामिल हुए थे। शनिवार को ये कपल वापस मुंबई लौट आया है। ऐसे में एक्टर को लौटती ही एक बुरी खबर का सामना करना पड़ा जिसे सुन उनका दिल टूट गया। सोशल मीडिया पर उनका दर्द छलका है।

अभिषेक बच्चन ने इंस्टाग्राम पर अपने इस करीबी के लिए लंबा-चौड़ा नोट लिखा है। ये करीबी और कोई नहीं, उनके सूट स्टाइलिश अकबर शाहपुरवाला थे। वो अमिताभ बच्चन के भी सूट सिलते थे और बच्चन परिवार के लिए सालों से काम कर रहे थे। उन्होंने बचपन में अभिषेक के लिए पहला सूट उन्होंने ही सिला था। अभिषेक ने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘अत्यंत दुखद समाचार पर घर लौटा।

फिल्मी दुनिया के एक सच्चे दिग्गज अकबर शाहपुरवाला का निधन हो गया। मैं उन्हें अक्की अंकल के नाम से जानता था। जहां तक मुझे याद है उन्होंने मेरे पिता के कॉस्ट्यूम और उनके ज्यादातर सूट सिले थे। जब मैं छोटा था, मेरा पहला सूट (जो आज भी मेरे पास है) उन्होंने कट करके सिला था, जो मैंने रिफ्यूजी के प्रीमियर पर पहना था। अगर आपके कॉस्ट्यूम और सूट Kachins और Gabana ने बनाए होते तो आप स्टार बनकर उभरते। यही उनका प्रभाव और प्रतिष्ठा थी।’

आगे लिखा, ‘अगर वो आपके सूट पर्सनली कट करते थे, तो आपसे बहुत प्यार करते थे। उन्होंने हमेशा मुझसे कहा कि सूट काटना सिर्फ सिलाई नहीं है, ये एक भावना है। जब तुम मेरे सूट पहनते हो तो हर एक स्टिच (टांका) प्यार से बनाया जाता है और मेरा आशीर्वाद होता है। मेरे लिए वो दुनिया के सबसे अच्छे सूट बनाने वाले थे। अक्की अंकल आपने मेरे लिए जो सूट बनाया, आज रात मैं वही पहनूंगा। मैं उसे पहनकर धन्य महसूस करूंगा। आपकी आत्मा को शांति मिले।’ अभिषेक ने जो फोटो शेयर की है, उस पर कॉस्ट्यूम पर अकबर लिखा हुआ है। एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म दसवीं रिलीज हुई थी, जिसे लोगों ने खूब पसंद भी किया था।

 

- Advertisement -
Exit mobile version