TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Ranbir Kapoor Alia Bhatt Anniversary: बेटी और दामाद को सोनी राजदान ने फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सरी पर किया Wish, पुरानी यादें हुईं ताजा

Ranbir Kapoor Alia Bhatt Anniversary: आज बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की वेडिंग को एक साल हो गया है। पिछले साल 14 अप्रैल को दोनों शादी के बंधन में बंधे थे। आज शादी के एक साल पूरे होने पर फैमिली से लेकर फैंस तक कपल को बधाई दे रहे हैं। इस लिस्ट में […]

Ranbir Kapoor Alia Bhatt Anniversary: आज बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की वेडिंग को एक साल हो गया है। पिछले साल 14 अप्रैल को दोनों शादी के बंधन में बंधे थे। आज शादी के एक साल पूरे होने पर फैमिली से लेकर फैंस तक कपल को बधाई दे रहे हैं। इस लिस्ट में आलिया भट्ट की मां और एक्ट्रेस सोनी राजदान का नाम शामिल है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दोनों को बधाई दी है।

सोनी राजदान ने शेयर की फोटो (Ranbir Kapoor Alia Bhatt Anniversary)

सोनी राजदान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कपल की शादी की कुछ फोटो पोस्ट की हैं। इन फोटोज में पावर कपल हाथों में हाथ थामे नजर आ रहा है। आलिया और रणबीर की शादी के इन फोटोज को पोस्ट करते हुए  उन्होंने कैप्शन में लिखा, "पिछले साल इसी दिन मेरे स्वीहार्ट्स ने हर अच्छे और बुरे वक्त में और हर तरह के समय में एक-दूसरे के साथ रहने का वादा किया था। आप दोनों को हैप्पी एनिवर्सरी। आप दोनों की आगे की यात्रा मंगलमय हो।"

फैंस दे रहे बधाई

सोना राजदान की इन फोटोज पर फैंस बेहद ही प्यारे कमेंट कर रहे हैं। लोग कपल को विशेज दे रहे हैं। जैसे एक यूजर ने लिखा, "इनकी शादी की तस्वीरें देखकर आज भी मेरे रोंगटे खड़े हो जाते हैं।" तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, "हमारे दिलों को हैप्पी फर्स्ट एनिवर्सरी, हर अच्छे और बुरे समय में आप दोनों एक-दूसरे के साथ रहें।"  

एक्ट्रेस नीतू कपूर ने भी किया पोस्ट

सिर्फ आलिया भट्ट की मां ही नहीं बल्कि रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर ने भी सोशल मीडिया पर कपल को बधाई दी है। नीतू कपूर ने भी बेटे-बहू को शादी की पहली सालगिरह पर ढ़रों बधाइयां दी हैं। नीतू कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर आलिया और रणबीर की शादी की एक फोटो शेयर की है। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए नीतू कपूर ने लिखा, "हैप्पी एनिवर्सरी मेरे खूबसूरत पीपल, मेरे दिल की धड़कन। प्यार और आशीर्वाद।" यही नहीं खुद आलिया भट्ट ने भी अपने इंस्टाग्राम पर अपने लविंग पार्टनर को एनिवर्सरी विश करते हुए दोनों की फोटो शेयर की हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.