TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Box Office Collection Day 3: वीकेंड पर चला सलमान खान का जादू, फिल्म ने किया 50 करोड़ का आंकड़ा पार

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Box Office Collection Day 3: सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म “किसी का भाई किसी की जान” का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। फिल्म ने महज तीन दिन में ही 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। वीकेंड पर चला भाईजान का जादू (Kisi Ka […]

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Box Office Collection Day 3: सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। फिल्म ने महज तीन दिन में ही 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

वीकेंड पर चला भाईजान का जादू (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Box Office Collection Day 3)

ईद के मौके पर रिलीज हुई सलमान खान (Salman khan) की फिल्म का क्रेज लोगों में जबरदस्त तरीके से दिखाई दे रहा है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा-खासा कलेक्शन कर लिया है। हालांकि फिल्म की ओपनिंग उतनी खास नहीं रही थी। ऐसी उम्मीद लगाई जा रही थी कि फिल्म को हार का मुंह देखना पड़ेगा लेकिन फिल्म ने वीकेंड पर अच्छा खासा उछाल दिखाया। थिएटर में फैंस की भीड़ देख अंदाजा लगा लिया गया कि एक बार फिर भाईजान का जादू चल गया है।

50 करोड़ का आंकड़ा पार

फिल्म (KKBKKJ) ने रिलीज के पहले दिन निराशाजनक कलेक्शन उठाया था जो महज 13 करोड़ था लेकिन वीकेंड पर इस फिल्म ने जबरदस्त ओपनिंग की और सिर्फ दूसरे दिन में ही 25 करोड़ कमा डाले। ईद की छुट्टी के चलते थिएटर में फैंस की अच्छी खासी भीड़ उमड़ पड़ी। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने संडे को 26.25 करोड़ की कमाई की है। इसी के साथ ‘किसी का भाई किसी की जान’ का कुल कलेक्शन अब 64.25 करोड़ रुपये हो गया है।

फुल फैमिली ड्रामा है KKBKKJ

ड्रामा, एक्शन, रोमांस, कॉमेडी से भरी इस फिल्म ने लोगों को खूब इंटरटेन किया है। यह फिल्म एक फुल फैमिली फिल्म है। आप पूरे परिवार के साथ बैठकर इसे देख सकते हैं। शायद यही कारण है कि फिल्म को देखने के लिए लोग पूरे परिवार के साथ थिएटर में उतरे। भाइयों की मस्ती, बॉन्डिंग और इमोशन्स से भरी यह फिल्म लगभग हर दूसरे शख्स को पंसद आ रही है।

मल्टी स्टारर फिल्म

मल्टी स्टारर इस फिल्म में सलमान खान (Salman khan), पूजा हेगड़े वेंकटेश, भूमिका चावला, जगपति बाबू, विजेंदर सिंह, शहनाज गिल, राघव जुयाल, पलक तवारी (Palak Tiwari), जस्सी गिल, सिद्धार्थ निगम ने अहम रोल में नजर आए हैं। बता दें कि पलक तिवारी और शहनाज गिल इस फिल्म के जरिए इंडस्ट्री में डेब्यू कर रहे हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.