TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Kareena Kapoor: “पू” के रोल पर करीना कपूर ने तोड़ी चुप्पी बोली-कोई नहीं कर सकता है ये रोल

Kareena Kapoor: इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार करीना कपूर खान पिछले दो दशकों से इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने फैंस को एक से बढ़कर एक आइकॉनिक किरदार दिए हैं जिनके लिए लोग अभी भी उन्हें याद करते हैं। इस लिस्ट में उनका “पू” का किरदार भी शामिल है। […]

Kareena Kapoor: इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार करीना कपूर खान पिछले दो दशकों से इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने फैंस को एक से बढ़कर एक आइकॉनिक किरदार दिए हैं जिनके लिए लोग अभी भी उन्हें याद करते हैं। इस लिस्ट में उनका "पू" का किरदार भी शामिल है। हाल ही में एक्ट्रेस अपने उसी आइकॉनिक रोल पर करते हुए नजर आई हैं।

साल 2000 में आई थी फिल्म (Kareena Kapoor)

करीना कपूर खान का कैरेक्टर पू काफी फेमस कैरेक्टर है। साल 2000 में आई फिल्म "कभी खुशी कभी गम" में करीना कपूर खान ने यह रोल प्ले किया था। यह रोल इतना खास था कि लोग आज भी इसके लिए करीना कपूर को याद करते हैं। अब एक बार फिर खुद करीना ने इस कैरेक्टर पर मीडिया से बात की है।

बेबो ने इंटरव्यू में कही ये बात

एक चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने अपने इस रोल को लेकर कई सारी बातें कहीं। उन्होंने कहा कि कोई भी पू का किरदार नहीं निभा सकता है और न ही इसे रीक्रिएट किया जाना चाहिए। बेबो ने कहा कि 'पू एक आइकॉनिक कैरेक्टर था। कुछ कैरेक्टर्स को टच नहीं करना चाहिए। वो जैसे है उन्हें वैसे ही प्यार किया जाना चाहिए। कोई भी पू का रोल नहीं कर सकता है और ऐसा करना भी नहीं चाहिए।

मल्टी स्टारर थी फिल्म

बता दें कि इस फिल्म को रिलीज हुए 22 साल से भी ज्यादा का वक्त बीत चुका है और आज भी लोग इस फिल्म के बारे में बात करते हुए दिखाई दे जाते हैं। बता दें कि करण जौहर के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म मल्टी स्टारर फिल्म थी जिसमें अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, शाहरुख खान, काजोल और करीना कपूर समेत इंडस्ट्री के कई स्टार्स मौजूद थे। इस फिल्म ने स्क्रीन पर अच्छी कमाई की थी।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.