Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Kangana Ranaut: दलाई लामा को लेकर पोस्ट करना कंगना रनौत को पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर दी सफाई

Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ज्यादातर खबरों में बनी ही रहती हैं। दरअसल वे आए दिन किसी न किसी विवाद में फंस जाती हैं। बॉलीवुड की सबसे धाकड़ एक्ट्रेस कंगना रनौत को यूं ही धाकड़ नहीं कहा जाता। वे इंडस्ट्री से लेकर बाहर तक अपने बयानों के लिए जानी जाती हैं। चाहे कोई भी मुद्दा […]

Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ज्यादातर खबरों में बनी ही रहती हैं। दरअसल वे आए दिन किसी न किसी विवाद में फंस जाती हैं। बॉलीवुड की सबसे धाकड़ एक्ट्रेस कंगना रनौत को यूं ही धाकड़ नहीं कहा जाता। वे इंडस्ट्री से लेकर बाहर तक अपने बयानों के लिए जानी जाती हैं। चाहे कोई भी मुद्दा हो, एक्ट्रेस अपना पक्ष और राय रखने में कभी पीछे नहीं हटती। हालांकि कई बार उन्हें इसके लिए विवादों का सामना भी करना पड़ जाता है। एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ है।

नए विवाद में घिरीं कंगना रनौत (Kangana Ranaut)

अपने बेबाक बयान और सोशल मीडिया पोस्ट के लिए जानी जाने वाली कंगना (Kangana Ranaut) एक नए विवाद में फंस गई हैं। बता दें कुछ दिनों पहले तिब्बती धर्मगुरु दलाई लामा को लेकर एक विवाद गर्माया था। दरअसल उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था जिसमें वह एक बच्चे को चूमते हुए नजर आ रहे थे। उनके इस वीडियो पर लोग दो पक्षों में बंट गए जिसमें से कुछ उनके सपोर्ट में थे और कुछ उनके विरोध में।

दलाई लामा को लेकर शेयर किया था मीम

इस लिस्ट में कंगना रनौत भी शामिल हो गई थीं और उन्होंने दलाई लामा और अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन को लेकर एक मीम शेयर किया था। अब कंगना रनौत के इस मीम के बाद उनके ऑफिस के बाहर लोग विरोध प्रदर्शन के लिए पहुंच गए। इस पर कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए सफाई दी है।

 

एक्ट्रेस दे रही हैं सफाई

कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक लंबा-चौड़ा नोट लिखा। उन्होंने लिखा- ‘बौद्ध धर्म को मानने वाले कुछ लोग मेरे पाली स्थित ऑफस के बाहर धरना प्रदर्शन कर रहे थे। मैं किसी को दुख नहीं पहुंचाना चाहती थी। वह एक हार्मलेस मजाक था जो अमेरिकी राष्ट्रपति और दलाई लामा के बीच हुई दोस्ती को लेकर कहा था। कृपया मेरी भावनाओं को गलत मतलब ना निकाला जाए और उसे गलत ना समझा जाए। मैं बुद्धा की टीचिंग्स में यकीन रखती हूं। दलाई लामा ने जिस तरह से लोगों के लिए अपना जीवन बिताया है। मेरे मन में किसी के खिलाफ कुछ भी नही है। इतनी तेज गर्मी में मत खड़े रहिए और प्लीज अपने घर जाइए।’

First published on: Apr 22, 2023 05:58 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.