TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Deepika Padukone Instagram: दीपिका पादुकोण ने चेंज की इंस्टाग्राम DP, फैंस को रास नहीं आई लेटेस्ट Photo

Deepika Padukone Instagram: बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के करोड़ो फैंस हैं। लोग उनके पल-पल की हरकतों और खबरों पर नजर रखना पसंद करते हैं। एक्ट्रेस कुछ भी करें वो खबर बन जाती है। हाल ही में दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल की फोटो को चेंज किया है जिसने फैंस का ध्यान अपनी […]

Deepika Padukone Instagram: बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के करोड़ो फैंस हैं। लोग उनके पल-पल की हरकतों और खबरों पर नजर रखना पसंद करते हैं। एक्ट्रेस कुछ भी करें वो खबर बन जाती है। हाल ही में दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल की फोटो को चेंज किया है जिसने फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। अब लोग सोशल मीडिया पर उनके इस स्टेप को लेकर सवाल कर रहे हैं कि आखिर एक्ट्रेस ने अपनी डीपी को क्यो चेंज कर दिया।

दीपिका ने चेंज की डीपी (Deepika Padukone Instagram)

दीपिका पादुकोण बेहद ही फेमस एक्ट्रेस हैं। फैंस उनकी पल-पल की हरकतों पर नजर रखते हैं। इसका एक उदाहरण हाल ही में देखने को मिला। दरअसल जब दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम डिस्प्ले पिक्चर (डीपी) को बदलने का फैसला किया तो लोगों को यह बात रास नहीं आई और सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस से एक के बाद एक सवाल किए जाने लगे।

लगाई खुले आसमान की फोटो

बता दें कि दीपिका ने अपनी डीपी को हटाकर इसकी जगह एक क्लियर नीले आसमान की फोटो लगा दी है। खास बात ये है कि एक्ट्रेस ने डीपी पर लगाई तस्वीर को खुद क्लिक किया था। अपनी डीपी बदलने के अलावा, दीपिका ने इंस्टाग्राम टाइमलाइन पर भी बादलों की दो तस्वीरें शेयर की है और अपने फैंस से पूछा है, "क्या किसी और को बादल फॉर्मेशन की तस्वीरें लेने का जुनून है? #कोई फिल्टर नहीं।"

फैंस को हो रही चिंता

जिस पल से दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर ये फोटो पोस्ट करके अपनी डीपी चेंज की है फैंस उनकी पोस्ट पर सवालों की बौछार कर रहे हैं। लोग सवाल कर रहे हैं कि जब उन्होंने अलग से पिक्चर्स पोस्टी की थी और डिस्प्ले पिक्चर क्यों बदली। एक अन्य फैन ने कमेंट किया, "मैं आपके हर काम को सपोर्ट नहीं करता," जबकि एक यूजर ने लिखा, "दीपू, तुम्हारी डीपी कहां है।”

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.