TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Armaan Jain-Aneesa Malhotra: एक बार फिर करीना कपूर बन गईं बुआ, कजिन अरमान जैन के घर आईं खुशियां

Armaan Jain-Aneesa Malhotra: रणबीर कपूर के कजिन अरमान जैन के घर में खुशियों ने दस्तक की दी है। अरमान जैन (Armaan Jain) और अनीसा मल्होत्रा (Aneesa Malhotra) पापा-मम्मी बन गए हैं। अनीसा ने 23 को बेटे को जन्म दिया है। इसके साथ ही एक बार फिर करीना कपूर के परिवार में खुशियों ने दस्तक दी […]

Armaan Jain-Aneesa Malhotra: रणबीर कपूर के कजिन अरमान जैन के घर में खुशियों ने दस्तक की दी है। अरमान जैन (Armaan Jain) और अनीसा मल्होत्रा (Aneesa Malhotra) पापा-मम्मी बन गए हैं। अनीसा ने 23 को बेटे को जन्म दिया है। इसके साथ ही एक बार फिर करीना कपूर के परिवार में खुशियों ने दस्तक दी है। रणबीर कपूर के बाद अब अरमान जैन पापा बन गए हैं।

सेलेब्स दे रहे बधाई (Armaan Jain-Aneesa Malhotra)

इस खबर से इंडस्ट्री से लेकर फैमिली के बीच एक्साइटमेंट बढ़ गई है। हर कोई कपल को बधाई देने में लगा हुआ है। इस लिस्ट में नीतू कपूर, करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor), करीना कपूर (Kareena Kapoor) समेत तमाम लोग शामिल हैं। हर कोई सोशल मीडिया पर कपल को मम्मी-पापा बनने की बधाई दे रहा है।

करीना कपूर ने किया पोस्ट

दादी नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम पर सेलिब्रेशन इमोजी के साथ लिखा, ‘दादा मनोज और दादी रीमा को पोते के जन्म की खुशी साझा करते हुए उत्साहित हैं। हम परिवार में 1 और नए सदस्य के स्वागत को लेकर हम बहुत खुश हैं। उधर, करीना भी बुआ बनकर खुश हैं। उन्होंने अरमान और अनीसा के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘प्राउड पैरेंट्स, माय डार्लिंग्स।’

साल 2020 में की थी शादी

याद दिला दें कि कपल ने साल 2020 में बड़े ही धूमधाम तरीके से शादी की थी। उनकी शादी में फैमिली से लेकर तमाम सेलेब्रिटी ने शिरकत की थी। उनकी शादी भी बी-टाउन की बेहद ही चर्चित शादियों में से एक थी। सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की फोटो जमकर वायरल हुई थीं। बीते दिनों अनीसा के लिए बेबी शॉवर पार्टी भी रखी गई थी जिसमें बेबी की बुआ से लेकर दादी और नानी तक ने इसमें शिरकत की थी। बता दें कि कपूर खानदान की बेटी रीमा जैन के दो बेटे हैं, अरमान और अदार। अरमान और अनीसा की साल 2020 में शादी हुई थी।

इंडस्ट्री में एक्टिव हैं अरमान जैन

बता दें कि अरमान भी एक्टिंग की दुनिया का हिस्सा हैं। उन्होंने साल 2014 में फिल्म ‘लेकर हम ​दीवाना दिल’ से कॅरियर की शुरुआत की थी। एक्टिंग की दुनिया में आने से पहले अरमान ने असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया था। वे ‘एक मैं और एक तू’ और स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ जैसी फिल्मों में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर चुके हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.