TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Aditya Singh Rajput: एक्टर और मॉडल आदित्य सिंह राजपूत की हुई मौत, अपने फ्लैट के बाथरूम में मिली लाश

Aditya Singh Rajput: एक्टर और मॉडल आदित्य सिंह राजपूत जुड़ी एक बुरी खबर सामने आ रही है। दरअसल एक्टर आज 22 मई को अपने घर के बाथरूम में मृत पाए गए। शुरुआती जांच में मौत का कारण ड्रग का ओवरडोज बताया जा रहा है। नहीं रहे आदित्य सिंह राजपूत (Aditya Singh Rajput) स्प्लिट्सविला 9 फेम […]

Aditya Singh Rajput: एक्टर और मॉडल आदित्य सिंह राजपूत जुड़ी एक बुरी खबर सामने आ रही है। दरअसल एक्टर आज 22 मई को अपने घर के बाथरूम में मृत पाए गए। शुरुआती जांच में मौत का कारण ड्रग का ओवरडोज बताया जा रहा है।

नहीं रहे आदित्य सिंह राजपूत (Aditya Singh Rajput)

स्प्लिट्सविला 9 फेम आदित्य सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं रहे। आज 22 मई को उनका शव मुंबई के फ्लैट पर उनके बाथरू में मिला। वे सोमवार को मुंबई के अंधेरी स्थित अपने फ्लैट के बाथरूम में मृत पाए गए। सूचना पर पहुंची मुंबई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। हालांकि उनकी मौत के कारण को लेकर पुलिस जांच में जुट गई है।

फ्लैट के बाथरूम में मिला शव

जानकारी के मुताबिक आदित्य सिंह राजपूत का मुंबई के अंधेरी इलाके में स्थित एक हाउसिंग सोसायटी की 11वीं मंजिल पर फ्लैट है। बताया गया है कि उनके दोस्त ने उन्हें घर के बाथरूम में पड़ा पाया। वह बिल्डिंग के चौकीदार की मदद से आदित्य को पास के एक अस्पताल में लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

स्प्लिट्सविला 9 से मिली पहचान

बता दें कि आदित्य सिंह राजपूत टीवी से लेकर फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। उन्हें असली पहचान स्प्लिट्सविला 9 से मिली थी। इसके अलावा के कई ऐड, फिल्मों और सीरियल्स में भी छोटे-मोटे रोल में नजर आ चुके हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग के तौर पर की थी।  उन्होंने बड़े अभिनेताओं के साथ कई ब्रांड्स् के लिए भी काम किया था।

दिल्ली के रहने वाले थे आदित्य

आदित्य मूल रूप से दिल्ली के रहने वाले थे। वह 'क्रांतिवीर' और 'मैंने गांधी को नहीं मारा' जैसी तमाम फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। इसके अलावा वह लगभग 300 विज्ञापनों का हिस्सा रहे। उन्होंने स्प्लिट्सविला 9 जैसे रियलिटी शो में भाग लिया और लव, आशिकी, कोड रेड, आवाज सीजन 9, बैड बॉय सीजन 4 समेत अन्य टीवी प्रोजेक्ट में भी काम किया।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.