TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

3 साल की उम्र से विद्युत जामवाल कर रहे हैं ये काम, एक्शन में बड़े-बड़ों के छुटा देते हैं पसीने

Vidyut Jammwal Birthday: बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। 43 साल के विद्युत को इंडस्ट्री का सबसे फिट एक्टर कहा जाता है। भले ही विद्युत जामवाल की झोली में लव, रोमांस और कॉमेडी की फिल्में न हों पर एक्शन की भर-भर के हैं। आज इस मौके पर जानते हैं एक्टर […]

Vidyut Jammwal Birthday
Vidyut Jammwal Birthday: बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। 43 साल के विद्युत को इंडस्ट्री का सबसे फिट एक्टर कहा जाता है। भले ही विद्युत जामवाल की झोली में लव, रोमांस और कॉमेडी की फिल्में न हों पर एक्शन की भर-भर के हैं। आज इस मौके पर जानते हैं एक्टर की लाइफ से जुड़ी कुछ बेहद दिलचस्प बातें।

3 साल की उम्र से सीख रहे हैं आर्ट

विद्युत जामवाल का जन्म एक आर्मी फैमिली में हुआ था। पिता के आर्मी में होने की वजह से एक्टर ने कभी भी एक जगह रुक कर पढ़ाई नहीं की। बात करें एक्टर के शौक की तो महज 3 साल की उम्र में ही एक्टर ने केरल के पलक्कड़ आश्रम में कलारिपयट्टू की ट्रेनिंग लेना शुरू कर दिया था। जहां उनके उम्र के बच्चे ठीक से चीजें समझ भी नहीं सकते थे तो वहीं वे मां की निगरानी में रहते हुए कठिन ट्रेनिंग ले रहे थे।

तमिल में की थी पहली फिल्म

यही नहीं कम उम्र से ही विद्युत जामवाल ने मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग भी शुरू कर दी थी और आज अपने इन्ही हुनर की वजह से एक्टर दुनिया भर में लोगों को अपना दिवाना बना चुके हैं। आज एक्टर न जाने कितने देशों में अपनी मार्शल आर्ट दिखा चुके हैं। बात करें फिल्मों की तो यहां भी एक्टर सभी एक्शन खुद ही परफॉर्म करना पसंद करते हैं। बतौर मॉडल अपने करियर की शुरुआत करने वाले विद्युत जामवाल ने अपने करियर की शुरुआत बॉलीवुड नहीं  बल्कि तमिल फिल्म से की थी।

एक्शन के लिए हैं फेमस

अभी तक एक्शन फिल्मों में नजर आ चुके विद्युत जामवाल ने बॉलीवुड में डेब्यू जॉन अब्राहम की फिल्म फोर्स से किया था। हिट साबित हुई इस एक फिल्म से ही विद्युत जामवाल को पहचान हासिल हो गई थी। इस फिल्म के लिए बेस्ट डेब्यू एक्टर का फिल्म फेयर अवॉर्ड पाने वाले विद्युत जामवाल अब तक कई हिट फिल्में दे चुके हैं जिसमें कमांडो 2′, ‘जंगली’, ‘बादशाहो’, ‘कमांडो 3 जैसी फिल्में शामिल हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.