Saturday, December 3, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Neha Bhasin Birthday: 40 साल की हुईं मशहूर सिंगर नेहा भसीन, इस म्यूजिक डायरेक्टर पर लगाए थे यौण उत्पीड़न का आरोप

Neha Bhasin Birthday: अक्सर अपने बयानों के कारण सुर्खियों में रहने वाली मशहूर सिंगर नेहा भसीन आज 40 साल की हो गई हैं। नेहा भसीन ने एक बार म्यूजिक डायरेक्टर अनु मलिक पर गंभीर आरोप लगाए थे।

- Advertisement -

Neha Bhasin Birthday: अक्सर अपने बयानों के कारण सुर्खियों में रहने वाली मशहूर सिंगर नेहा भसीन आज अपना बर्थडे (Neha Bhasin Birthday) सेलिब्रेट कर रही हैं। नेहा भसीन आज पूरे 40 साल की हो गई हैं। उनका जन्म 18 नवंबर साल 1982 को हुआ था। नेहा अपने जिंदगी में काफी खुले और हर मुद्दे पर अपनी बोल्ड आवाज के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने एक बार फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) के एक दिग्गज म्यूजिक डायरेक्टर (Music Director) पर गंभीर आरोप लगाए थे। जिसके बाद वो खूब सुर्खियों में रही थीं।

इस म्यूजिक डायरेक्टर पर लगाया था यौन शोषण का आरोप

मीटू मूवमेंट के वक्त नेहा भसीन (Neha Bhasin) ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज म्यूजिक डायरेक्टर अनु मलिक (Anu Malik) पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। नेहा ने अनु मलिक पर आरोप लगाते हुए कहा था कि ये उस वक्त की बात है, जब वो महज 21 साल की थी और उनसे काम के सिलसिले में मिलने के लिए गई थीं। नेहा इस बात का भी जिक्र कर चुकी हैं कि वो अनु मलिक से झूठ बोलकर वहां से निकलने में कामयाब रही थीं।

इस फिल्म के गाने से मिली थी पहचान

आपको बता दें कि नेहा भसीन के गानों का लोग दीवाने हैं। को फिल्मी दुनिया में फिल्म ‘फैशन (Fashion)’ के सॉन्ग ‘कुछ खास है’, से पहचान मिली थी। इस सांग को लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया था। इसके बाद नेहा भसीन ने अपने करियर (Career) में एक से बढ़कर एक गाना दिया। नेहा के गानों का लोग बेसब्री से इंतजार करते हैं।

- Advertisement -

Latest Posts