Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Tejasswi Prakash Karan Kundrra Break Up: करण कुंद्रा की इस पोस्ट ने उड़ाई नींद, भड़क उठे #Tejran के फैंस

Tejasswi Prakash Karan Kundrra Break Up: नागिन 6 फेम तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा पिछले काफी वक्त से रिलेशनशिप में हैं। अब खबरें आ रही हैं कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। दरअसल करण कुंद्रा ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसके बाद लोग यह अंदाजा लगा रहे हैं कि वे […]

Tejasswi Prakash Karan Kundrra Break Up
Tejasswi Prakash Karan Kundrra Break Up

Tejasswi Prakash Karan Kundrra Break Up: नागिन 6 फेम तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा पिछले काफी वक्त से रिलेशनशिप में हैं। अब खबरें आ रही हैं कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। दरअसल करण कुंद्रा ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसके बाद लोग यह अंदाजा लगा रहे हैं कि वे दोनों अब साथ नहीं हैं।

हमेशा रहते हैं साथ (Tejasswi Prakash Karan Kundrra)

नागिन 6 फेम तेजस्वी प्रकाश औऱ टीवी इंडस्ट्री का जाना माना नाम करण कुंद्रा पिछले काफी वक्त से रिलेशनशिप में हैं।आए दिन दोनों को साथ देखा जाता है। काफी वक्त से दोनों जहां भी जाते हैं साथ ही जाते हैं। इवेंट्स हो या फिर अवॉर्ड शो, यह कपल एक दूसरे के बिना दिखाई नहीं देता।

और पढ़िए –Tu Jhoothi Main Makkaar Review: किरदार में जान फूंकते नजर आएंगे ये स्टार्स, जानिए कैसा रहा फिल्म का रिव्यू

 

करण ने ट्विटर पर मचाया बवाल (Karan Kundrra On Twitter)

कपल को लेकर खबरें थीं कि दोनों मार्च में शादी के बंधन में बंध सकते हैं लेकिन इन सबसे हट कर करण कुंद्रा की एक पोस्ट ने लोगों के जहन में एक सवाल खड़ा कर दिया है। दरअसल करण कुंद्रा ने अपने ट्विटर हैंडल से एक शायरी साझा की थी। उस शायरी में लिखा था, “ना तेरी शान कम होती, न रुत्बा घटा होता। जो घमंड में कहा, बस वही हंस कर कहा होता।” बस फिर क्या था करण कुंद्रा की इस पोस्ट के बाद से ही लोग चौकन्ने हो गए और एक के बाद एक पोस्ट के जरिए उनके रिलेशनशिप को लेकर सवाल खड़े करने लगे।

ट्रोल करने लगे यूजर्स (Karan Kundrra Trolled)

करण कुंद्रा की इस पोस्ट को यूजर ने उन्हें ताना मारते हुए लिखा, “उसे बातें चाशनी में डुबोकर कहना पसंद नहीं है, वो जो बोलती है मुंह पर बोलती है।” वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, “ये ध्यान खींचना नहीं है तो क्या है। कौन सोशल मीडिया पर आकर अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में ऐसा कहता है, जबकि वह निजी में फोन पर बात कर चीजें साफ कर सकता है।”

ये भी पढ़ेंः गिरावट के बाद भी किंग खान की फिल्म एक दिन में कमा रही इतने करोड़ रुपए

बिग बॉस में परवान चढ़ा था दोनों का प्यार (Tejasswi Prakash In Bigg Boss 15)

दरअसल दोनों को बिग बॉस सीजन 15 में एक साथ खेलते हुए देखा गया था। यही वह पहला मौका था जहां से दोनों के रिलेशनशिप की खबरों पर मोहर लग गई थी। जहां एक तरफ दोनों को शो में साथ खेलते देखा गया तो वहीं दोनों की फाइट्स भी किसी से छिपी नहीं रहीं। बता दें कि तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस सीजन 15 की विनर भी रही थी। शो से निकलने के बाद ही वे नागिन 6 में दिखाई देने लगीं।

अभी पढ़ें – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Mar 09, 2023 12:48 PM