TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Sumbul Touqeer House: बिग बॉस 16 से निकलकर सुंबुल तौकीर ने खरीद ली ये चीज, महज 19 साल की उम्र में किया ये काम

Sumbul Touqeer House: बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सुंबुल तौकीर खान ने मुंबई में एक नया घर खरीद लिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करके इसकी जानकारी दी है। सोशल मीडिया पर किया पोस्ट (Sumbul Touqeer House) बिग बॉस 16 की एक्स कंटेस्टेंट सुंबुल तौकीर खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया […]

Sumbul Touqeer Khan Purchased New House In Mumbai
Sumbul Touqeer House: बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सुंबुल तौकीर खान ने मुंबई में एक नया घर खरीद लिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करके इसकी जानकारी दी है।

सोशल मीडिया पर किया पोस्ट (Sumbul Touqeer House)

बिग बॉस 16 की एक्स कंटेस्टेंट सुंबुल तौकीर खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है। सुंबुल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वो अपने फैंस को बता रही हैं कि उन्होंने एक घर खरीद लिया है और अभी इस घर में काम चल रहा है। इस वीडियो में उनके साथ उनकी इंटीरियर डिजाइनर भी नजर आ रही हैं। सुंबुंल ने अपने फैंस से घर के लिए सुझाव भी मांगे हैं। उन्होंने यह घर मुंबई में लिया है।

बिग बॉस 16 में दिखाया था कमाल ( Bigg Boss 16)

सुंबुल तौकीर खान बिग बॉस 16 की सबसे कम उम्र की कंटेस्टेंट थी। उन्होंने बिग बॉस की ट्रॉफी तो अपने नाम नहीं की लेकिन लोगों का दिल जीतने में वह पीछे नहीं रहीं। शायद यही वजह है कि लगभग हर हफ्ते नॉमिनेट होने के बावजूद वो 18 हफ्तों तक बिग बॉस के घर में रहीं।

सलमान खान ने कई बार लगाई क्लास (Salman Khan)

बिग बॉस 16 में तौकीर खान को लोग उनकी दोस्ती के लिए जानते हैं। हालांकि शो में ऐसे कई मौके आए जब शो के होस्ट सलमान खान ने उनकी क्लास लगाई और साथ ही साथ घर के बाहर ट्रोल भी होती रहीं। बावजूद इसके वो इस शो में डटी रहीं। ये भी पढ़ेंः सामने आ गई सचिन श्रॉफ की शादी की फोटो, दुल्हन पर से उठा पर्दा

इमली से मिली थी असली पहचान (Imlie)

बिग बॉस में आने से पहले सुंबुंल स्टार प्लस के सीरियल इमली (Imlie) में नजर आती थी। सुंबुंल इस सीरियल में लीड रोल में नजर आती थी। इस शो से सुंबुल को घर-घर में पहचान मिली है। सुंबुल पिछले काफी सालों से इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काम कर रही हैं। उन्होंने कई टीवी सीरियल्स में काम किया है। इसके साथ ही उन्हें फिल्म में भी रोल प्ले करते हुए देखा गया है। सुंबुल तौकीर की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है।

इस शो में आएंगी नजर

अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो सुंबलु वेब सीरिज (Web Series) में एंट्री करने जा रही हैं। वे जल्द ही वेब सिरीज डियर इश्क (Dear Ishq) में नजर आने वाली हैं। इसके साथ ही साथ वो कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में भी नजर आ सकती हैं। हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.