TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Sumbul Touqeer Khan: सुंबुल तौकीर खान ने किया इशारा, जल्द सुलझ जाएगी MC Stan और Abdu Rozik की लड़ाई ?

Sumbul Touqeer Khan: बिग बॉस 16 के एक्स कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक और एमसी स्टेन की लड़ाई की खबरों ने अभी तक तूल पकड़ रखा है। टीवी इंडस्ट्री की टॉप खबरों में इन दोनों का नाम भी शामिल है। ये दोनों इस वक्त टॉक ऑफ द टाउन बने हुए हैं। इस दौरान सुंबुल तौकीर खान ने […]

Sumbul Touqeer Khan: बिग बॉस 16 के एक्स कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक और एमसी स्टेन की लड़ाई की खबरों ने अभी तक तूल पकड़ रखा है। टीवी इंडस्ट्री की टॉप खबरों में इन दोनों का नाम भी शामिल है। ये दोनों इस वक्त टॉक ऑफ द टाउन बने हुए हैं। इस दौरान सुंबुल तौकीर खान ने भी इन दोनों की लड़ाई पर अपना पक्ष रखा है। आइए जानते हैं पूरी खबर।

बिग बॉस 16 में छा गई थी मंडली (Sumbul Touqeer Khan)

टीवी रियालिटी शो बिग बॉस 16 के एक्स कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक और एमसी स्टैन शो के दौरान बहुत अच्छे दोस्त थे। यही नहीं इनके ग्रुप को घर में मंडली का नाम दिया गया था जिसमें साजिद खान, सुंबुल तौकीर खान, शिव ठाकरे, एमसी स्टेन, अब्दु रोजिक और निमृत कौर का नाम शामिल था।

एमसी स्टेन और अब्दु रोजिक में मचा घमासान

शो से बाहर आने के बाद अब खबरें हैं कि एमसी स्टेन और अब्दु रोजिक के बीच आपसी विवाद चल रहा है जिसके चलते दोनों में बातचीत बंद हैं।  दोनों की लड़ाई से टीवी इंडस्ट्री में जैसे तहलका मचा हुआ है। हर कोई इनकी ही बातें कर रहा है। कुछ वक्त पहले शिव ठाकरे ने इनकी दोस्ती को लेकर सफाई दी थी। अब इस लिस्ट में सुंबुल तौकीर खान का नाम भी शामिल हो गया है।

सुंबुल तौकीर खान ने दी सफाई

हाल ही में सुंबुल तौकीर खान को मुंबई में स्पॉट किया गया। इस दौरान पैपराजी ने उनसे एमसी स्टेन और अब्दु रोजिक को लेकर सवाल खड़ा कर दिया। इस पर सुंबुल ने कहा कि हर दोस्ती बुरे दौर से गुजरती है। हर रिश्ते में उतार चढ़ाव होते हैं। मेरा मानना है कि वक्त बीत ही जाता है और यह दोस्ती तो सच्ची है। वैसे भी हर दोस्ती में लड़ाई झगड़े होते हैं। इन दोनों की लड़ाई इसलिए हाई लाइट हुई है क्योंकि दोनों मशहूर हैं। बाकी लोगों में भी लड़ाई झगडे़ होते हैं लेकिन उनके ज्यादा नहीं पता चलता। अगर अभी झगड़ा चल रहा है तो बाद में ठीक भी हो जाएगा। दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं। स्टेन अब्दू से बहुत प्यार करता है और अब्दू भी स्टेन से प्यार करता है। तो जल्द ही सब ठीक हो जाएगा।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.