TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Rakhi Sawant: राखी सावंत का पिघला दिल, आदिल खान के लिए कर रही हैं ऐसी मांग

Rakhi Sawant: राखी सावंत ने अपने पति आदिल दुर्रानी खान को लेकर एक बार फिर मीडिया में बात की है। राखी सावंत ने कहा है कि मैं चाहती हूं कि रमजान के महीने में आदिल को जमानत मिल जाए क्योंकि यह बेहद ही पाक महीना होता है। दरअसल राखी सावंत की शिकायत के बाद उनके […]

Rakhi Sawant: राखी सावंत ने अपने पति आदिल दुर्रानी खान को लेकर एक बार फिर मीडिया में बात की है। राखी सावंत ने कहा है कि मैं चाहती हूं कि रमजान के महीने में आदिल को जमानत मिल जाए क्योंकि यह बेहद ही पाक महीना होता है। दरअसल राखी सावंत की शिकायत के बाद उनके पति आदिल दुर्रानी खान को गिरफ्तार कर लिया गया था। एक के बाद एक राखी सावंत ने आदिल पर कई गंभीर आरोप लगाए थे।

पैपराजी से की राखी सावंत ने बात (Rakhi Sawant)

टीवी की बेहद ही पॉपुलर राखी सावंत आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। राखी सावंत को अक्सर अपने पर्सनल मामलों को खुलकर मीडिया के सामने रखते हुए देखा गया है। एक बार फिर राखी सावंत ने अपनी पर्सनल लाइफ पर मीडिया से बात की है। दरअसल बीते दिन राखी सावंत एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। इस दौरान राखी ने पैपराजी से भी बात की।

बेल दिलाना चाहती हैं राखी सावंत

उन्होंने कहा कि “रमजान आ रहा है। जब मैं नमाज अदा कर रही थी तो मैंने सोचा कि रमजान सभी को माफ करने का पवित्र महीना है। मुझे लगता है कि मैं आदिल को कभी माफ नहीं कर पाऊंगी, लेकिन मैं चाहती हूं कि उन्हें मैसूर कोर्ट से जमानत मिल जाए। मैं उनके लिए एक अच्छी पत्नी थी, लेकिन उन्होंने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी। मुझे उनसे इतना प्यार नहीं करना चाहिए था।

अकेले लीड करना चाहती हैं जिंदगी

इतना ही नहीं राखी सावंत आगे कहती हैं कि “मैं चाहती हूं कि वह जमानत पर बाहर आ जाए। हालांकि, आरोप बहुत गंभीर हैं। मैं मीडिया के जरिए उन्हें एक मैसेज देना चाहती हूं, ‘आदिल, अगर आपको जमानत मिलती है तो आप किसी की जिंदगी बर्बाद मत करना। खुद को बदलने की कोशिश करो और अगर आप अब शादी करते हो तो आप उस शख्स के साथ बुरा बर्ताव मत करना जैसा तुमने मेरे साथ किया।’ मैं उनके पास कभी नहीं लौटूंगी। मैं खुद की जिंदगी को अकेले लीड करना चाहती हूं। मैं उनकी सलामती के लिए दुआ कर रही हूं।” अब देखना यह है कि क्या वाकई राखी सावंत आदिल दुर्रानी खान को जेल से निकालना चाहती हैं या ये सिर्फ एक एजेंडा के तहत कहा गया है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.