TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Priyanka Chahar Choudhary: प्रियंका चौधरी ने दिया मुंह तोड़ जवाब, अब्दु रोजिक-एमसी स्टैन की लड़ाई पर कह डाली ये बात

Priyanka Chahar Choudhary: एमसी स्टैन और अब्दु रोजिक की लड़ाई जग जाहिर हो चुकी है। पहले तो सिर्फ कयास ही लगाए जा रहे थे कि मंडली के बीच में कुछ तो अनबन चल रही है वहीं अब्दु रोजिक की टीम ने अब एमसी स्टैन और उनकी लड़ाई को सोशल मीडिया पर शेयर करके सबके सवालों […]

Priyanka Chahar Choudhary on mc stan abdu rozik
Priyanka Chahar Choudhary: एमसी स्टैन और अब्दु रोजिक की लड़ाई जग जाहिर हो चुकी है। पहले तो सिर्फ कयास ही लगाए जा रहे थे कि मंडली के बीच में कुछ तो अनबन चल रही है वहीं अब्दु रोजिक की टीम ने अब एमसी स्टैन और उनकी लड़ाई को सोशल मीडिया पर शेयर करके सबके सवालों का जवाब दे दिया है। अब्दु रोजिक की टीम की उस खबर के बाद से ही बिग बॉस 16 के एक्स कंटेस्टेंट मीडिया में उनकी लड़ाई को लेकर आए दिन कुछ न कुछ कहते हुए दिखाई देते हैं। इस कड़ी में बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट प्रियंका चौधरी भी दोनों की लड़ाई पर बात करते हुए दिखाई दीं।

प्रियंका चहर चौधरी ने तोड़ी चुप्पी (Priyanka Chahar Choudhary)

हाल ही में उडारिया फेम प्रियंका चौधरी को एमसी स्टैन और अब्दु रोजिक की लड़ाई पर अपनी प्रतिक्रयाएं देते हुए देखा गया। प्रियंका चौधरी ने एक इवेंट के दौरान एमसी स्टैन और अब्दू रोजिक के बीच चल रहे झगड़े पर अपना रिएक्शन दिया है। जब पैपराजी ने उनसे दोनों की लड़ाई के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा- 'अब ठीक है ना, हो रही है लड़ाई, मैं दूसरों के घरों की बातों में क्यों बोलूं? अभी उनकी लड़ाई हो रही है, फिर अभी उनकी आपसी सहमती भी हो जाएगी। वो उनकी बातें वही जानें।'

ये लोग कर चुके हैं बातें

यह पहला मौका नहीं है जब किसी कंटेस्टेंट ने दोनों की लड़ाई पर प्रतिक्रियाएं दी हैं। इससे पहले अर्चना गौतम, शिव ठाकरे, सुंबुल तौकीर खान भी अपना-अपना पक्ष रखते हुए दिखाई दिए हैं। शो के रनअरप रहे शिव ठाकरे भी अपने दोस्तों की लड़ाी पर बात कर चुके हैं। उन्होंने बहुत ही पॉजिटिव तरीके से दोनों की लड़ाई पर प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा था कि ऐसा कुछ नहीं है। दोस्तों के बीच ये चलता रहता है। जल्द ही सब कुछ ठीक हो जाएगा।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.