Tuesday, November 29, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

‘बिग बॉस 16’ से बेघर होंगे MC Stan! शालीन भनोट से हुई जबरदस्त लड़ाई

Bigg Boss 16: 'बिग बॉस 16' को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है। खबरें आ रही हैं अर्चना गौतम के बाद अब रैपर एमसी स्टैन को बिग बॉस के घर से बाहर जाना पड़ सकता है।

- Advertisement -

Bigg Boss 16: ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है। ऐसा माना जा रहा है कि अर्चना गौतम के बाद अब रैपर एमसी स्टैन को बिग बॉस के घर से बाहर जाना पड़ सकता है। खबरें आ रही हैं कि घर के अंदर एमसी स्टैन और शालीन भनोट में जबरदस्त लड़ाई हुई है।

शालीन भनोट से भिड़े एमसी स्टैन

‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) से जुड़ी ताजा जानकारी के अनुसार एमसी स्टैन का शालीन भनोट से जमकर झगड़ा हुआ है। दोनों के बीच बात बहसबाजी से शुरू होकर इतनी बढ़ गई कि स्टैन ने  शआलीन पर हाथ उठा दिया। बिग बॉस 16 की लेटेस्ट अपडेट शेयर करने वाले फैन पेज द खबरी के अनुसार, टीना दत्ता का पैर मुड़ जाने के कारण वह दर्द से परेशान हो रही थीं, तभी शालीन उन्हें संभालने की कोशिश करने लगे। इसे देख स्टैन ने शालीन को ऐसा करने से मना कर दिया क्योंकि उन्हें लगा कि इससे हालात ज्यादा खराब हो सकते हैं। वह चाहते थे कि डॉक्टर टीना का ट्रीटमेंट करें। इस बात को लेकर शालीन और स्टैन के बीच बहस शुरू हो गई, बात इतनी बढ़ गई कि स्टैन अपना आपा खो बैठें और शालीन पर हाथ उठा दिया।

क्या घर से बेघर होंगे एमसी स्टैन?

अब इस झगड़े के बाद माना जा रहा है कि एमसी स्टैन (MC Stan) घर से बाहर हो सकते हैं। बिग बॉस के नियम के अनुसार अगर शो में कोई अपने साथी कंटेस्टेंट के साथ फिजिकल फाइट करता है तो उसे सीधा शो से एलिमिनेट कर दिया जाता है। अब इस झगड़े के बाद एमसी स्टैन शो से बाहर होंगे या नहीं ये तो बिग बॉस के आने वाले एपिसोड से ही पता चलेगा। अगर स्टैन को घर से बेघर किया जाता है तो वह बिग ‘बॉस सीजन 16’ (Bigg Boss 16) के दूसरे कंटेस्टेंट बन जाएंगे, जिन्हें बीच शो से बाहर किया जाएगा।

- Advertisement -

Latest Posts