TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

MC Stan: अपनी आंखों के सामने एम सी स्टेन ने देखा दोस्त का मर्डर, किया चौंकाने वाला खुलासा

MC Stan: बिग बॉस 16 विनर एमसी स्टेन ने हाल ही में एक खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि बचपन में उनकी आंखों के सामने ही उनके एक दोस्त की हत्या कर दी गई थी। इतना ही नहीं, स्टेन ने बताया था कि उनकी जान भी खतरे में पड़ गई थी। हर तरफ छाए हुए […]

mc stan Disclosed his friend murder
MC Stan: बिग बॉस 16 विनर एमसी स्टेन ने हाल ही में एक खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि बचपन में उनकी आंखों के सामने ही उनके एक दोस्त की हत्या कर दी गई थी। इतना ही नहीं, स्टेन ने बताया था कि उनकी जान भी खतरे में पड़ गई थी।

हर तरफ छाए हुए हैं एमसी स्टेन

बिग बॉस 16 के विनर एमसी स्टेन इन दिनों हर तरफ छाए हुआ हैं। शो में बेहद ही पॉपुलर चेहरों को हराकर एमसी स्टेन ने यह ट्रॉफी अपने नाम की है। हालांकि इसके लिए उन्हें बहुत ट्रोल भी किया गया है। इस सबके बावजूद उन्होंने ट्रोलर्स को कभी सीरियसली नहीं लिया। जब से एमसी स्टेन घर के बाहर आए हैं। उन्हें एक के बाद एक इंटरव्यूज में देखा जा रहा है। इन्ही इंटरव्यूज के दौरान एमसी स्टेन ने खुलासा किया है कि बचपन में उन्होंने बहुत ही कुछ देखा है। दरअसल उन्होंने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने अपने बचपन की खराब घटनाओं का जिक्र किया।

इंटरव्यू में खोले कई राज

स्टेन ने एक पॉडकास्ट में बताया कि उन्होंने अपनी आंखों के सामने अपने दोस्त की हत्या होते हुए देखी है। उन्होंने कहा कि एक समय था जब मेरे आसपास सिर्फ परेशानियां थीं। तब मेरे एक दोस्त का जन्मदिन था और वह अपना बर्थडे केक काट रहा था। उस वक्त किसी ने उसके गले पर चाकू रखा और उसकी हत्या कर दी। उसके गले पर इतने वार किए गए कि उसकी तुरंत मौत हो गई।' स्टेन ने बताया कि उन्हें भी मारने की कोशिश की गई थी। ये भी पढ़ेंः नेपोटिज्म के सवाल पर फूटा मनोज बाजपेयी का गुस्सा, किया पलटवार

म्यूजिकल शो पर निकलेंगे सिंगर

बता दें कि स्टेन के फैंस के लिए एक खुशखबरी है। दरअसल एमसी स्टेन इंडिया के म्यूजिकल टूर पर भी निकलने वाले हैं। स्टेन अपने म्यूजिकल टूर पर 19 मार्च को निकलेंगे। इस दौरान वह देश के अलग-अलग शहरों में अपना कॉन्सर्ट करेंगे। बिग बॉस 16 के घर से बाहर आने के बाद एम सी स्टेन की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा बढ़ गई है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.