Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Dalljiet Kaur Bedroom Photos: दलजीत कौर ने शेयर की पति संग बेडरूम फोटो, मच गई खलबली

Dalljiet Kaur Bedroom Photos: एक्ट्रेस दलजीत कौर इन दिनों पति निखिल पटेल के साथ अपना हनीमून एंज्वॉय कर रही हैं। जब से एक्ट्रेस ने अपनी शादी की खबर सोशल मीडिया पर शेयर की है तब से वे आए दिन कोई न कोई फोटो अपने पति के साथ शेयर कर रही हैं। अब इस कड़ी में […]

Dalljiet Kaur Bedroom Photos: एक्ट्रेस दलजीत कौर इन दिनों पति निखिल पटेल के साथ अपना हनीमून एंज्वॉय कर रही हैं। जब से एक्ट्रेस ने अपनी शादी की खबर सोशल मीडिया पर शेयर की है तब से वे आए दिन कोई न कोई फोटो अपने पति के साथ शेयर कर रही हैं। अब इस कड़ी में उन्होंने अपने हनीमून की कुछ पर्सनल फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं। फोटोज देखकर इंटरनेट का पारा हाई हो गया है। फोटोज देख लोग सरप्राइज रह गए हैं।

एक्ट्रेस ने शेयर की फोटोज (Dalljiet Kaur Bedroom Photos)

एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने बेडरूम की फोटो शेयर की हैं। फोटोज में वह निखिल पटेल के साथ पोज देते हुए नजर आ रही हैं। इन फोटोज ने सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है। सामने आईं इन तस्वीरों में दोनों ही सितारे एक दूसरे के साथ बेडरूम में बेहद कोजी नजर आ रहे हैं। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गईं।

कराया एक जैसा टैटू

फोटोज में सबसे खास बात जो है वो ये है कि कपल ने एक जैसा टैटू बनवाया है जिस पर लोगों की नजर टिक गई। दलजीत कौर और निखिल पटेल ने अपने हनीमून पर एक जैसा टैटू पैरों पर गुदवाया है। इस टैटू में दोनों सितारों ने अपनी दूसरी शादी को मेंशन करते हुए ‘टेक 2’ गुदवाया है। सामने आईं इन हनीमून फोटोज में दोनों सितारे बेडरूम में वक्त बिताते नजर आ रहे हैं। दोनों सितारों की रोमांटिक फोटोज फैंस का दिल चुरा ले गईं।

दलजीत कौर और निखिल पटेल की ये बेडरूम फोटोज इस वक्त सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही है। कपल इस हनीमून के लिए सिंगापुर में हैं। इससे पहले ये स्टार कपल बैंकॉक ट्रिप के लिए गए थे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कपल की यह दूसरी शादी है। जहां एक तरफ दलजीत कौर का एक बेटा है तो दूसरी तरफ निखिल की बेटी।

First published on: Mar 24, 2023 06:50 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.