Wednesday, December 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Children Day Celebration In Bigg Boss: धूमधाम से ‘बिग-बॉस’ में मना ‘बाल दिवस’, बच्चों ने कंटेस्टेंट का दिखाया असली रूप

Bigg Boss: 'बिग बॉस 16' के रविवार का एपिसोड सेगमेंट काफी रोचक रहा। हाउस में 'बाल दिवस' का जश्न धूमधाम से मनाया गया।

- Advertisement -

Children Day Celebration In Bigg Boss: कलर्स चैनल का मशहूर शो ‘बिग बॉस 16’ का गेम हर दिन के साथ और भी ज्यादा मजेदार होता जा रहा है। वहीं ‘बिग बॉस 16’ के रविवार का एपिसोड सेगमेंट काफी रोचक रहा। हाउस में ‘बाल दिवस’ का जश्न धूमधाम से मनाया गया।

तीन बच्चों ने घर का बदला महोल

‘बाल दिवस’ के मौके पर तीन नन्हें बच्चों ने घर में आकर प्रियंका, शालीन और अंकित की बढ़िया नकल उतारी। इसके अलावा शेखर सुमन ने भी अपने बिग बुलेटिन में खूब मस्ती भरी बातें की और बताया कि बीबी हाउस एक स्कूल की तरह है जहां घर के हर कंटेस्टेंट छात्र हैं और बिग बॉस उनके प्रिंसिपल हैं।

कंटेस्टेंट्स को याद आई बचपन

शेखर सुमन बताते हैं कि अंकित, एमसी स्टेन, सुंबुल और शालीन किस तरह के छात्र हैं। बाद में, वह घर के सदस्यों की बचपन की तस्वीरें दिखाते हैं और घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट को पहचाने के लिए बोलते हैं कि ये किसकी बचपन की तस्वीर है। यह पल सभी कंटेस्टेंट को उदासीन बना देता है, और वे सभी अपने बचपन की अनमोल यादों का आनंद लेते हैं।

अर्चना गौतम का वापस आना सभी के लिए शॉकिंग

अर्चना गौतम का घर से बाहर निकलना न सिर्फ घरवालों के लिए बल्कि ‘बिग बॉस 16’ के घर के बाहर सभी के लिए शॉकिंग था। हालांकि, उनकी वापसी और भी चौंकाने वाली और आश्चर्यजनक थी! जी हां, किचन क्वीन, एंग्री यंग लेडी, एंटरटेनमेंट और ड्रामा से भरपूर ‘अर्चना गौतम’ की बिग बॉस के घर में वापसी हो गई है। उसे देखते ही सौंदर्य और प्रियंका उत्साह से गले लगाकर उसका स्वागत करते हैं।

खुशी से झुम उठीं अर्चना गौतम

इसके बाद अर्चना एक-एक करके हर घर वालों के गले लगती हैं। वहीं वह शिव से अपने गलती की माफी भी मांगती हैं। आपको बता दें कि अब तक सृजिता से लेकर गोरी नागोरी जैसे कंटेस्टेंट घर से बेघर हो चुके हैं। तो दूसरे कंटेस्टेंट्स जी जान लगाकर शो जीतने की कोशिश कर रहे हैं।

वहीं अर्चना गौतम की वापसी बिग बॉस के घर का हॉट टॉपिक बना रहा। घर में आते ही घर का माहौल बदल गया। कुछ खुशी से उछल पड़े तो कुछ लोगों का चेहरा उतर गया। आपको बता दें कि अर्चना गौतम को लेकर घर में एक बार फिर गहमागहमी बढ़ गई है।

- Advertisement -

Latest Posts