---विज्ञापन---

Gori Nagori Wedding: गोरी नागोरी जल्द बनने वाली हैं दुल्हन, बोलीं- हमारी शादी में…

Gori Nagori Wedding: गोरी नागोरी ‘बिग बॉस 16’ (Big Boss 16) से आउट हो चुकी हैं। सलमान खान द्वारा उनके नाम का ऐलान किए जाने के बाद गोरी नागोरी (Gori Nagori) खुशी-खुशी घर से विदा ली। घर से बाहर आने बाद ‘हरियाणा की शकीरा’ कहे जाने वाली गोरी सुर्खियों में बनी हुई हैं। उनकी हर […]

Gori Nagori
Gori Nagori

Gori Nagori Wedding: गोरी नागोरी ‘बिग बॉस 16’ (Big Boss 16) से आउट हो चुकी हैं। सलमान खान द्वारा उनके नाम का ऐलान किए जाने के बाद गोरी नागोरी (Gori Nagori) खुशी-खुशी घर से विदा ली। घर से बाहर आने बाद ‘हरियाणा की शकीरा’ कहे जाने वाली गोरी सुर्खियों में बनी हुई हैं। उनकी हर तरफ चर्चा हो रही है।

घर से बाहर आने के बाद गोरी नागोरी ने अपनी शादी को लेकर खुलासा किया है। अब इस खबर के बाद सोशल मीडिया पर वो छाई हुई हैं। बिग बॉस में जाने के बाद से गोरी की फैन फॉलोविंग तेजी से बढ़ी है। ऐसे में फैंस भी उनकी शादी को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं।

गोरी ने बताई खुशखबरी

एक्ट्रेस पिछले कई सालों से बॉयफ्रेंड सनी चौधरी (Sunny Choudhary) को डेट कर रही हैं। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में कहा कि लोगों को जल्द ही लोगों को गुड न्यूज मिलने वाली है। गोरी ने कहा, “इंशाल्लाह जल्द ही गुड न्यूज मिलेगी।” उन्होंने हिंट देते हुए ‘हमारी शादी में’ गाना भी गाया। इससे साफ है कि, गोरी नागोरी जल्द ही दुल्हन बनने वाली हैं।

गोरी ने इन कंटेस्टेंट्स पर निकाली भड़ास

शो से बाहर होते ही गोरी नागोरी ने एक इंटरव्यू में शिव ठाकरे, साजिद खान और एमसी स्टैन की दोस्ती को फर्जी बताया था। गोरी ने कहा, “इन लोगों ने आखिर अपना रंग दिखा ही दिया।” बता दें कि, गोरी की शिव, साजिद और स्टैन के साथ बहुत अच्छी दोस्ती थी, लेकिन निमृत के उनके ग्रुप में जुड़ने के बाद गोरी ने सौंदर्या और गौतम से दोस्ती कर ली थी। इस बात से शिव, स्टैन और साजिद काफी नाराज भी थे। गोरी के एविक्ट होने से पहले उनके और साजिद के बीच जमकर लड़ाई भी हुई थी।

First published on: Nov 13, 2022 06:07 PM