TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Bigg Boss 17 में हुई ‘अंग्रेजी बाबू’ नाविद सोले की एंट्री, कोविड-19 वैक्सीन से जुड़े हैं जिनके तार

Big Boss 17: टीवी का सबसे पॉपुलर और कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ (Big Boss 17) के नए सीजन का शानदार आगाज हो चुका है। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इस चर्चित शो की मेजबानी करेंगे। बिग बॉस 17 को आज से सोमवार से शुक्रवार रोजाना कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट किया जाएगा। सलमान के शो में […]

Social Media
Big Boss 17: टीवी का सबसे पॉपुलर और कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' (Big Boss 17) के नए सीजन का शानदार आगाज हो चुका है। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इस चर्चित शो की मेजबानी करेंगे। बिग बॉस 17 को आज से सोमवार से शुक्रवार रोजाना कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट किया जाएगा। सलमान के शो में इस बार काफी कुछ अलग और बेहतरीन देखने को मिलने वाला है। बिग बॉस हाउस (Bigg Boss House) में इस बार कई जाने-माने सेलेब्स नजर आने वाले हैं। इनमें से एक हैं विदेशी कंटेस्टेंट्स नाविद सोले। इस सीजन में नाविद सोले विदेशी तड़का लगाते नजर आएंगे। शो में नवीद ने शानदार एंट्री ली है। इसके साथ ही उन्होंने अपना जलवा भी दिखाना भी शुरू कर दिया है। नवीद काफी एंटरटेनिंग लगे हैं और सलमान खान भी उनसे काफी प्रभावित नजर आ रहे हैं। ऐसे में सबके मन में यह जानने की ललक है कि आखिरकार नाविद सोले हैं कौन? तो चलिए हम आपको बताते हैं... यह भी पढ़ें- Thank You For Coming Box Office: बॉक्स ऑफिस पर ‘थैंक्यू फॉर कमिंग’ का निकला दम, बहुत कम रहा 11वें दिन का कलेक्शन

कई शोज का हिस्सा रह चुके हैं नाविद

लंदन में रहने वाले 29 साल के नाविद सोले ने (Bigg Boss) में एंट्री कर ली है। उन्होंने अपनी पढ़ाई भी लंदन से ही पूरी की है। नाविद ने लंदन के किंग कॉलेज से Pharmacy की मास्टर ड्रिगी की पढ़ाई की है। नवीद खुद को 'बायो सेक्शुअल' बताते हैं। नाविद कई टीवी शोज का हिस्सा भी रह चुके हैं, जिसमें Rich Kids Go Skint, BBC's Eating With My Ex Season 2, ITV Rinder Season 7 जैसे शोज शामिल है। इसके अलावा नाविद का लंदन में अपना अच्छा खासा बिजनेस भी है। उन्होंने लंदन में कई फार्मेसी खोल रखी है।

कोविड-19 वैक्सीन को लेकर नाविद ने कही यह बात

सोशल मीडिया पर भी नाविद सोले ने अपने एक ट्वीट को लेकर काफी सुर्खियां बटोरी थीं। दरअसल, कोरोना काल के दौरान वो उन लोगों में से एक थे, जो कोरोना वैक्सीन के खिलाफ थे। नाविद सोले ने अगस्त 2021 में अपने एक ट्वीट में लिखा था कि वो 'वैक्सीन के खिलाफ' हैं। नाविद ने इसको लेकर कई ट्वीट भी किए थे, जिसमें उन्होंने कोविड-19 वैक्सीन को लेकर कई भ्रामक जानकारियां फैलाई थीं। उनके इन ट्वीट्स को लेकर काफी विवाद भी देखने को मिला था। हालांकि, कुछ समय बाद ये ट्वीट हटा दिए गए। यह भी पढ़ें- Dono Box Office Collection Day 11: ‘दोनों’ नहीं मचा पा रही धमाल, ‘तारा सिंह’ के बेटे की फिल्म हिट या फ्लॉप!

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.