Saturday, December 3, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bigg Boss 16 Promo: अर्चना गौतम की वापसी से साजिद खान हुए नाराज, बोले- ये गलत है

Bigg Boss 16 Promo: 'बिग बॉस 16' में अर्चना गौतम की वापसी से कुछ कंटेस्टेंट्स नाराज नजर आ रहे हैं। इनमें से एक हैं साजिद खान। साजिद खान अर्चना की वापसी को गलत बता रहे हैं।

- Advertisement -

Bigg Boss 16 Promo: रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) धमाकेदार तरीके से आगे बढ़ रहा है। वैसे तो शो में रिश्ते बनते देखे जाते थे, लेकिन इस बार के सीजन में कुछ अलग ही हो रहा है। इस बार बने-बनाए रिश्ते टुट रहे हैं। इसके अलावा आए दिन किसी न किसी के बीच झगड़े हो रहे हैं। अब घर में अर्चना गौतम (Archana Gautam) की वापसी से कुछ कंटेस्टेंट्स नाराज नजर आ रहे हैं।

सुर्खियों में हैं अर्चना

अर्चना गौतम इन दिनों घर के अंदर से लेकर बाहर तक सुर्खियों में बनी हुई हैं। हर ओर उन्हीं की चर्चा हो रही है। एक्ट्रेस ने शिव ठाकरे (Shiv Thakare) का गला दबा दिया था और उन्हें रातोंरात शो से बाहर कर दिया गया था। हालांकि, वीकेंड का वार में सलमान खान (Salman Khan) ने फिर से अर्चना को एक मौका दिया और वह अब बिग बॉस में आ गई हैं।

साजिद ने किया विरोध

अर्चना गौतम के बिग बॉस में आने से ज्यादातर कंटेस्टेंट्स नाखुश हैं। इनमें से एक साजिद खान (Sajid Khan) भी हैं। जहां बाकी के कंटेस्टेंट्स चुप थे, वहीं साजिद खान ने इसका पुरजोर विरोध किया। इसकी वजह से प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) के साथ उनकी बहस भी हो गई। साजिद ने तर्क दिया कि, अर्चना ने वॉयलेंस किया है। अगर वह किसी का गला दबाकर शो में वापस आ सकती हैं तो बाकी सभी ऐसा कर सकते हैं।

अर्चना की वापसी पर भड़के साजिद खान

कलर्स टीवी ने सोशल मीडिया पर इसका प्रोमो शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि, साजिद कहते हैं कि क्या अर्चना ने आज तक सब कुछ सही बोला है। क्या ये जस्टिफाई करने लायक है। अर्चना शो में आ जाती हैं। सलमान खान के कहने पर शिव ने भी अर्चना की वापसी पर हामी भरी थी। शो में आते ही अर्चना ने शिव ठाकरे को गले लगा लिया था। वीडियो में अर्चना कहती नजर आ रही हैं, “मेरे आने से सब शॉक हैं। खासकर टीना दत्ता।” साजिद खान भी कहते हैं, “वह हद पार करेगी कहीं ना कहीं।” निमृत कहती हैं, “इंतजार करो और देखो। इसी का तो मजा है।”

- Advertisement -

Latest Posts