Sunday, December 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर में आया नया ट्विस्ट, अंकित गुप्ता और प्रियंका चहर चौधरी में हुई जमकर लड़ाई

Ankit Gupta and Priyanka Chahar: उड़ारियां फेम की फेमस जोड़ी अंकित गुप्ता और प्रियंका चहर चौधरी को जनता का खूब प्यार मिल रहा है। लेकिन बीते सोमवार के एपिसोड के बाद अब ऐसा लग रहा है कि उनका रिश्ता ब्रेकअप के कगार पर आ गया है।

- Advertisement -

Ankit Gupta and Priyanka Chahar: बिग बॉस के एपिसोड में रोज नया ट्विस्ट देखने को मिल रहा है।उड़ारियां फेम की फेमस जोड़ी अंकित गुप्ता और प्रियंका चहर चौधरी को जनता का खूब प्यार मिल रहा है। लेकिन बीते सोमवार के एपिसोड के बाद अब ऐसा लग रहा है कि उनका रिश्ता ब्रेकअप के कगार पर आ गया है।

अंकित और प्रियंका में हुई लड़ाई

बीते कुछ एपिसोड में उनके रिश्तों में दरार देखने को मिली। इसके साथ ही शो का प्रोमो जारी हुआ है जिसे देखकर लग रहा है कि, प्रियंका और शालीन भनोट के बीच चल रही लड़ाई जारी है। लड़ाई के दौरान “अंकित बीच में आते हैं और प्रियंका को लड़ाई खत्म करने को कहते हैं। बता दें, अंकित और प्रियंका की लड़ाई (Ankit Gupta and Priyanka Chahar fight) तब बढ़ती है जब अंकित, प्रियंका का समर्थन नहीं करते हैं और प्रियंका को चुप रहने के लिए कहते हैं।

इसी बात पर प्रियंका रो पड़ती हैं और अंकित से  कहती हैं कि, ‘तुम मेरा साथ कभी नहीं देते हो और मैं तुम्हारा साथ हमेशा देती हूं और चाहती हूं की तुम अपना गेम खेलो, लेकिन इस बात का अंकित, प्रियंका को जवाब देते  हैं कि मत दो मेरा साथ और फिर लड़ाई बढ़ती चली जाती है।’  इसके बार दोनों एक बडी बहस में पड़ जाते हैं, जिसमें प्रियंका कहती है, ‘मैं तुम्हें झेल रही हूं, इसपर अंकित कहते हैं कि, ‘मैं भी तुम्हें झेल रहा हूं।’

सलमान खान ने अंकित को लताड़ा

बीते वीकेंड के वार में सलमान खान (Salman Khan) ने अंकित को कुछ नहीं करने  के लिए और सिर्फ एक दर्शक बन कर घर वालों को देखने के लिए फटकार लगाई थी। अंकित के साथ के लड़ाई को देख कर ऐसा लग रहा है जैसे मानो की अंकित खेल में एक्टिव रहने के लिए जानबूझकर प्रियंका के साथ लड़ाई कर रहे हैं। वहीं ये गेम में भी असर डाल रहा है। लेकिन अब सवाल ये है कि क्या लड़ाई की वजह से इनके रिश्ते का अंत होगा। अब ये तो आने वाले वक्त में ही पता चल पाएगा कि दोनों के रिश्ते बरकरार रहते हैं या दोनों बिखर जाएंगे।

- Advertisement -

Latest Posts