Thursday, December 8, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bigg Boss 16: ‘बिग बॉस 16’ में इन तीन हसीनाओं पर गिरी नॉमिनेशन की गाज, जानें किसने किसको किया नॉमिनेट

Bigg Boss 16: घर के अंदर 'बिग बॉस' द्वारा घरवालों को दिए गए एक टास्क के बाद इस हफ्ते तीन कंटेस्टेंट्स ने एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेट किया है। वे सुंबुल तौकीर, गोरी नागोरी और प्रियंका चौधरी हैं।

- Advertisement -

Bigg Boss 16: सलमान खान (Salman Khan) के शो ‘बिग बॉस’ की शुरुआत से ही अब्दू रोजिक बाहर वालों के तो चहेते बने ही हुए हैं, साथ ही इन्हें घर के अंदर भी बहुत पसंद किया जा रहा है। अब्दु को अकसर घर में मौज-मस्ती करते या आराम फरमाते देखा जाता है। वहीं, दूसरी ओर घर के सदस्य काम को लेकर आपस में झगड़ते नजर आते हैं।

 

फिलहाल इस हफ्ते कप्तान के तौर पर काम कर रहे अब्दु रोजिक को ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) ने अपने चार दोस्तों को चुनने को लिए कहा गया था, जिन्हें वे इस हफ्ते एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेट नहीं करना चाहते हैं। उन्होंने जिन चार नामों को चुना उनमें साजिद खान, शिव ठाकरे, एम सी स्टैन और निर्मित कौर अहलूवालिया शामिल थे।

वहीं घर के अंदर बिग बॉस द्वारा घरवालों दिए गए एक टास्क के बाद इस हफ्ते तीन कंटेस्टेंट्स ने एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेट किया है। वे सुंबुल तौकीर, गोरी नागोरी और प्रियंका चौधरी हैं। टीना दत्ता, अंकित गुप्ता, अर्चना गौतम, सौंदर्या शर्मा, शालीन भनोट और गौतम विग इस हफ्ते सुरक्षित हैं।

नॉमिनेशन टास्क भी रहा मजेदार

इस हफ्ते का नॉमिनेशन टास्क भी काफी ज्यादा मजेदार रहा। टास्क में नॉमिनेटेड  सदस्य को बाकी घरवालों से गुलाब मांगना होता है और इकट्ठा करना होता है। आखिर में जिसके पास सबसे ज्यादा गुलाब होते वे सदस्य इस हफ्ते नॉमिनेट होने से बच जाता है।

शालीन और सुंबुल के बीच हुई लड़ाई

टास्क के दौरान कुछ घरवालों के बीच कहा सुनी हो जाती है। इनमें अर्चना और स्टैन हैं, जो झगड़ा शुरू करते हैं और अंत तक इसके बाद शालीन और सुंबुल के बीच भी बड़ा झगड़ा होता है। पहले तो शालीन सुंबुल के पास आते हैं और उनसे कहते हैं कि वो टीना के साथ ऐसे बात क्यों कर रही हैं। उनके लिए सुंबुल भी अपनी बातें कहती हैं और फिर वो कहती हैं अब ये दोस्ती पहले जैसी नहीं रहेगी। शालीन कहते हैं कि वो इस घर में न टीना के लिए आए हैं और न ही सुंबुल के लिए तो दोनों भाड़ में जाएं।

- Advertisement -

Latest Posts