Sunday, November 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bigg Boss 16: घर से बेघर होने पर गोरी नागोरी ने इन कंटेस्टेंट्स पर बोला हमला, दोस्ती को बताया ‘फर्जी’

Bigg Boss 16: गोरी नागोरी बिग बॉस 16 के घर से बाहर हो चुकी हैं। बाहर आने के बाद गोरी ने अपना रिएक्शन दिया है। अपनी जर्नी को अच्छा और बुरा दोनों बताया।

- Advertisement -

Bigg Boss 16: ‘हरियाणा की शकीरा’ के नाम के मशहूर गोरी नागोरी बिग बॉस 16 के घर से बाहर हो चुकी हैं। शो के होस्ट सलमान खान ने उनके नाम का ऐलान किया। इसके बाद गोरी नागोरी (Gori Nagori) खुशी-खुशी घर से विदा ली। बाहर आने के बाद गोरी ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि वो अपने बॉयफ्रेंड के साथ शो में दोबारा आना चाहेंगी। इसके अलावा गोरी नागोरी ने शो के कंटेस्टेंट्स शिव ठाकरे और अर्चना गौतम पर साधा निशाना।

शो से बाहर हुईं गोरी नागोरी

शो की शुरुआत में सलमान खान ने सबसे पहले प्रियंका (Priyanka) का नाम लिया जिससे प्रियंका को लगा कि वह घर से बाहर हो गई हैं। लेकिन जब बाहर जाने का दरवाजा नहीं खुला तब सलमान ने ऐलान किया कि शो से आज प्रियंका नहीं बल्कि गोरी बाहर जा रही हैं। सलमान के ऐलान के बाद गोरी के चेहरे पर मुस्कान नजर आई और वह बिग बॉस 16 के घर से नाचते हुए बाहर निकल आईं। घर से निकलने के बाद गोरी ने अपना रिएक्शन दिया है।

मर्यादा के खिलाफ जाकर नहीं खेल सकी- गोरी

गोरी ने एक इंटरव्यू में कहा- ‘शो में मेरा सफर अच्छा और बुरा दोनों ही तरह का रहा। मैं राजस्थान से नाता रखती हूं, जिसकी वजह से मैं शो में मर्यादा के खिलाफ जाकर खेल नहीं खेल सकी और न ही लोगों को उतना भला-बुरा कह सकी। अर्चना और शिव के बीच हुई लड़ाई के बाद अर्चना गौतम को हाथापाई करने की वजह से घर से बेघर किया गया, जोकि जायज फैसला था। हालांकि अर्चना को इस लड़ाई के लिए उकसाया गया। इन दोनों के बीच हुई ये तकरार बिग बॉस 16 की सबसे बड़ी घटना है।’

इन लोंगों के साथ दोस्ती को बताया फर्जी

शिव ठाकरे, साजिद खान और एमसी स्टेन से दोस्ती को लेकर गोरी नागोरी (Gori Nagori) ने कहा है कि- हमारी ये दोस्ती नकली थी। इन लोगों ने आखिर में अपना असली रंग दिखाया। मालूम हो कि घर से बेघर होने से पहले गोरी नागोरी और साजिद खान के बीच जमकर तकरार देखने को मिली थी।

- Advertisement -

Latest Posts