Saturday, November 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bigg Boss 16: शालीन और सुम्बुल की दोस्ती में आई दरार, एक-दूसरे पर जमकर बरसे

Bigg Boss 16: रियलिटी शो बिग बॉस के अपकमिंग एपिसोड में सुम्बुल और शालीन के बीच जमकर लड़ाई देखने को मिल सकती है। दोनों एक-दूसरे पर जमकर बरसते नजर आ रहे हैं।

- Advertisement -

Bigg Boss 16: रियलिटी शो बिग बॉस के 16वें सीजन में आए दिन किसी न किसी के बीच भिड़ंत देखने को मिल रहा है। बिग बॉस के घर में कब किसके रिश्ते बिगड़ जा रहे हैं, ये किसी को नहीं पता चल रहा है। अब एक बार फिर घर में कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है। शो में एक दूसरे को अपना बेस्ट फ्रेंड कहने वाले सुम्बुल तौकीर और शालीन भनोट की रिश्तों में दरार देखने को मिल रहा है। आने वाले एपिसोड में सुम्बुल और शालीन के बीच जमकर लड़ाई देखने को मिल सकती है।

सुम्बुल और शालीन के बीच हुई भिड़ंत

दरअसल, ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) के अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि शालीन को टीना और सुम्बुल में से किसी एक को नॉमिनेट करना है और किसी एक को सेव। शालीन जिसे बचाना चाहते हैं, उसे गुलाब देना होगा। शालीन, सुम्बुल को छोड़ टीना को बचाने का फैसला करेंगे, जो कि सुम्बुल को बिल्कुल पसंद नहीं आएगा। इसी पर सुम्बुल की शालीन से बहस होगी।

शो के अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि सुम्बुल, शालीन से कहती हैं कि जब भी टीना और सुम्बुल में से किसी एक को चुनने की बारी आती है, शालीन किसी की सुनते ही नहीं हैं। सुम्बुल कहती हैं कि वह हमेशा टीना को उनके ऊपर रखते हैं, जबकि वह भी तो उनकी दोस्त हैं।

सुम्बुल ने चिल्लाते हुए कहा- दोस्ती खत्म

शालीन ने खुद को डिफेंड करने की बहुत कोशिश की, लेकिन सुम्बुल उनकी एक न सुनते हुए सीधे दोस्ती खत्म करने का फैसला सुना देती हैं। सुम्बुल ने शालीन से कहा कि इस शो में उनकी एक ही दोस्त है और वह है टीना। शालीन उन्हीं के पास रहें।

- Advertisement -

Latest Posts