Tuesday, November 29, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bigg Boss 16: कैप्टन बनते ही अब्दु के बदले तेवर, अर्चना गौतम को जमकर लताड़ा

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के कैप्टन बनते ही अब्दु रोजिक के तेवर बदलने लगे हैं। अब्दु कैप्टन बनते ही घर में मौजूद मेंबर्स से झगड़ते नजर आ रहे हैं।

- Advertisement -

Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर में रोमांच बढ़ते जा रहा है। आए दिन घर में नोक-झोक देखने को मिल रहा है। अब बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के नए कैप्टन अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) की भी तेवर में बदलाव देखने को मिल रहा है। अब्दु कैप्टन बनते ही घर में मौजूद मेंबर्स से झगड़ते नजर आ रहे हैं। जबकि इससे पहले अब्दु को कभी गुस्से में नहीं देखा गया है। अब देखने को मिला कि अब्दु ने अर्चना गौतम (Archana Gautam) को खूब खरी-खोटी सुनाया है।

अर्चना के झूठ से नाराज हुए अब्दु

हाल ही में सामने आये बिग बॉस के एक वीडियो में अब्दु काफी गुस्से में दिखाई दिए। अब्दु गुस्से में अर्चना के पास जाते हैं और कहते हैं कि उन्हें जेल जाना पड़ेगा क्योंकि उन्होंने झूठ बोला है कि निमृत (Nimrit Kaur Ahluwalia) उनकी कप्तानी में सो रही थी। अब्दु अर्चना के झूठ से काफी नाराज़ होते हैं और कहते हैं कि तुम्हारी जुबान बहुत लंबी है इसे काट दिया जाएगा। अब एक नए प्रोमो में दिखाया गया है कि अब्दु अर्चना पर इस बात से गुस्सा होते हैं कि वो उनका कहना नहीं मान रही हैं क्योंकि वो मना करने के बावजूद बेड पर सो रही हैं।

अब्दु हुए गुस्से से लाल

शिव ठाकरे (Shiv Thakre) भी अर्चना के पास जाकर उनसे गुजारिश करते हैं कि वो ऐसा ना करें और कैप्टन के मना करने के बावजूद ना सोएं। इस बात पर अर्चना कहती हैं कि जब वो सोती हैं तभी अब्दु भोंकते हैं। ये सुनकर अब्दु गुस्से से लाल हो जाते हैं और अर्चना पर भड़क जाते हैं। अब्दु अर्चना से कहते हैं कि वो कुत्ते की तरह नहीं भौंक रहे हैं, अर्चना खुद एक स्टुपिड डॉग की तरह हैं जो नॉन स्टॉप भौंकती रहती हैं।

अब देखना ये है कि अर्चना (Archana Gautam)के इस व्यवहार पर वीकेंड का वार में सलमान खान (Salman Khan) क्या रिएक्शन देते हैं क्योंकि अर्चना अब तक शो में हर हाउसमेट से पंगा ले चुकी हैं। साथ ही अब्दु के इस गुस्सैल रवैये पर भी उनकी क्या प्रतिक्रिया होती है।

- Advertisement -

Latest Posts