TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Baba Siddique Iftar Party: बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में अर्चना गौतम और उनके भाई हो गए ट्रोल, Video में सामने आई वजह

Baba Siddique Iftar Party: हाल ही में महाराष्ट्र के कांग्रेस लीडर बाबा सिद्दीकी ने इफ्तार पार्टी का आयोजन किया। इस मौके पर टीवी से लेकर बॉलीवुड के न जाने कितने स्टार्स ने इसमें शिरकत की। इस लिस्ट में बिग बॉस 16 फेम अर्चना गौतम का नाम भी शामिल है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने […]

Baba Siddique Iftar Party: हाल ही में महाराष्ट्र के कांग्रेस लीडर बाबा सिद्दीकी ने इफ्तार पार्टी का आयोजन किया। इस मौके पर टीवी से लेकर बॉलीवुड के न जाने कितने स्टार्स ने इसमें शिरकत की। इस लिस्ट में बिग बॉस 16 फेम अर्चना गौतम का नाम भी शामिल है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें अर्चना गौतम इसमें शिरकत करते हुए नजर आ रही हैं, लेकिन इस वीडियो में जो बात गौर करने वाली है वह है कि अर्चना गौतम के भाई को इस इवेंट में एंट्री नहीं मिलती है और उन्हें वापस जाना पड़ता है। अब इस वीडियो को देखने के बाद लोग अर्चना और उनके भाई को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

हर साल होती है यह इफ्तार पार्टी (Baba Siddique Iftar Party)

हर साल की तरह इस बार भी कांग्रेस लीडर बाबा सिद्दीकी ने इफ्तार पार्टी ऑर्गेनाइज की। उनकी इस पार्टी में सलमान से लेकर प्रीति जिंटा और टीवी के न जाने कितने स्टार्स ने शिरकत की। टीवी से लेकर बॉलीवुड के लगभग हर टॉप एक्टर- एक्ट्रेस ने इसमें अपने ग्लैमर से चार-चांद लगा दिए। पैपराजी के बीच इन स्टार्स को कवर करने की होड़ सी मची हुई थी।

बिग बॉस 16 फेम अर्चना गौतम भी आईं नजर

इसी इवेंट में बिग बॉस 16 फेम अर्चना गौतम भी अपने भाई के साथ पहुंची। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो में अर्चना के भाई गुलशन गौतम को सिक्योरिटी पर ही रोक लिया गया और अंदर जाने की इजाजत नहीं दी गई। वीडियो के सामने आने के बाद उनके भाई की खूब हंसी उड़ाई जा रही है।वीडियों में अर्चना अपने भाई के साथ जैसे ही अंदर जाने लगती हैं, सिक्यॉरिटी पर खड़े लोग उनके भाई के बारे में पूछते हैं।

यूजर्स कर रहे हैं ट्रोल

उनसे पूछा जाता है- भाई आईडी? इसपर गुलशन इशारा करते हैं कि अर्चना साथ हैं। फिर अर्चना कहती हैं- ये साथ में हैं मेरे। उनका कहा जाता है- नहीं अलाउड है। ये सुनने के बाद अर्चना अपने भाई को वहां से जाने के लिए कहती हैं और वह वहीं से चुपचाप निकल जाते हैं। अब लोग उनके वीडियो पर दोनों को ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया कि सच में मैं होती तो मेरे भाई के साथ वापस चली जाती, मगर उसको ऐसे जाने नहीं देती, 10 हजार ऐसी पार्टियां कुर्बान भाई पर तो वहीं दूसरे यूजर ने  कहा- ये क्या बेइज्जती कर दी, ये तो अकेली चली गई।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.