Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Archana Gautam: स्वीमिंग पूल में अर्चना गौतम ने मचाया कहर, Video देख फैंस ने कह दी ऐसी बात

Archana Gautam: बिग बॉस 16 फेम अर्चना गौतम ने हाल ही में अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में अर्चना गौतम स्वीमिंग पूल में मस्ती करती हुई नजर आ रही है। वीडियो में अर्चना गौतम बेहद ही हॉट लुक में नजर आ रही हैं। वीडियो पर उनके फैंस और ट्रोलर्स […]

Archana Gautam: बिग बॉस 16 फेम अर्चना गौतम ने हाल ही में अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में अर्चना गौतम स्वीमिंग पूल में मस्ती करती हुई नजर आ रही है। वीडियो में अर्चना गौतम बेहद ही हॉट लुक में नजर आ रही हैं। वीडियो पर उनके फैंस और ट्रोलर्स लगातार कमेंट कर रहे हैं।

अभी पढ़ें –Sana Khan: सना खान बनने वाली हैं मां, कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया पर किया था इशारा

सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं अर्चना गौतम (Archana Gautam)

बिग बॉस 16 से निकलने के बाद से ही अर्चना गौतम का खुमार लगातार जारी है। जिस दिन से अर्चना गौतम शो से बाहर आईं है तब से ही वे काफी एक्टिव नजर आ रही हैं। फिर बात चाहें बिग बॉस 16 के एक्स कंटेस्टेंट से मिलने की हो या फिर किसी इवेंट में हिस्सा लेने की। अर्चना गौतम कहीं न कहीं नजर आ ही जाती हैं।

अर्चना गौतम अब सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन वह अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ शेयर करती ही रहती हैं। बता दें कि इस समय अर्चना गौतम दुबई में मौज-मस्ती कर रही हैं। इस दौरान उन्होंने वहां के कई सारे वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए हैं।

स्वीमिंग पूल में बनाया वीडियो (Archana Gautam Swimming Pool)

इस कड़ी में अर्चना ने अपना स्वीमिंग पूल में चिल करते हुए वीडियो बनाया है। अर्चना इस वीडियो में बेहद ही हॉट और ग्लैमरस लग रही हैं। फैंस उनके वीडियो को देखकर कई कमेंट्स भी कर रहे हैं। यहां तक की ट्रोलर्स ने भी उन्हें नहीं छोड़ा। एक यूजर ने लिखा, ‘आप गलत रास्ते पर जा रही हैं। निर्माता आपको सेक्सुअल रोल तक ही सीमित कर देंगे।’ एक ने लिखा, ‘हम सब ने एंटरटेनिंग और फनी अर्चना को पसंद किया इस तरह की नहीं।

बता दें कि अर्चना को हाल ही में एक इवेंट में आइकॉनिक परफॉर्मर ऑफ द ईयर का अवॉर्ड मिला है। जिसके चलते वे चर्चा में आ गईं थीं। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया खूब छाया था।

अभी पढ़ें – टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

First published on: Mar 23, 2023 05:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.