TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Watch: रवि किशन और रानी चटर्जी ने बीच सड़क किया रोमांस, देखें विडियो

Bhojpuri hot Video: भोजपुरी इंडस्ट्री हो या फिर बॉलीवुड जब एक्टर और एक्ट्रेस एक दूसरे के साथ फिल्मों में काम करते हैं, तो उनके अफेयर की खबरें खूब सुर्खियों में रहती हैं। इन खबरों की वजह से कई बार एक्टर्स की पर्सनल लाइफ पर गहरा असर पड़ता है। इन्ही में से एक रवि किशन (Ravi […]

Bhojpuri hot Video: भोजपुरी इंडस्ट्री हो या फिर बॉलीवुड जब एक्टर और एक्ट्रेस एक दूसरे के साथ फिल्मों में काम करते हैं, तो उनके अफेयर की खबरें खूब सुर्खियों में रहती हैं। इन खबरों की वजह से कई बार एक्टर्स की पर्सनल लाइफ पर गहरा असर पड़ता है। इन्ही में से एक रवि किशन (Ravi Kishan) और रानी चटर्जी (Rani Chatterjee)। हालांकि अब दोनों की राहे एक दूसरे से काफी अलग हो चुकी हैं। https://www.youtube.com/watch?v=5r-5j73cmWw&t=60s घर तरह जहां रवि किशन अपना घर बसा चुके हैं तो वहीं रानी आज भी सिंगल है। इस कपल ने एक जमाने में भोजपुरी इंडस्ट्री में कई फिल्मों में काम किया। दोनों ने कई गानों में भी एक साथ काम किया है। इन्हीं में से एक है भोजपुरी गाना 'पईलू तू मस्त जवानी'। ये गाना काफी तेजी से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है। इस गाने में रानी चटर्जी संग रवि किश जमकर डांस करते दिखाई दे रहे हैं। इस गाने को अब तक 119,771 व्यूज मिल चुके हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.