Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

Viral Video: प्रियंका पंडित की जवानी के दिवाने हुए यूजर्स, वीडियो देख आप भी हार बैठेंगे दिल

Viral Video: भोजपुरी सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस प्रियंका पंडित आज लाखों के दिलों पर राज करती हैं। एक्ट्रेस की अदाएं इतनी जानलेवा है कि कोई भी एक बार में उनका दीवाना हो जाता है। प्रियंका पंडित की अदाएं इतनी मदहोश करने वाली होती हैं कि इंसान उन पर मर मिटता है। इतना ही नहीं, हसीना […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Nov 29, 2022 15:55
Share :
प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram account) पर वीडियो शेयर किया है जो सनसनी मचा रहा है।

Viral Video: भोजपुरी सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस प्रियंका पंडित आज लाखों के दिलों पर राज करती हैं। एक्ट्रेस की अदाएं इतनी जानलेवा है कि कोई भी एक बार में उनका दीवाना हो जाता है। प्रियंका पंडित की अदाएं इतनी मदहोश करने वाली होती हैं कि इंसान उन पर मर मिटता है। इतना ही नहीं, हसीना अपने सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने पोस्ट से लोगों के दिलों का तापमान बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं।

और पढ़िएViral Video: नम्रता मल्ला के हुस्न का चला जादू, फैंस बोले- ‘ये क्या किया’

Priyanka Pandit ने साड़ी में काटा बवाल

प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram account) पर वीडियो शेयर किया है जो सनसनी मचा रहा है। वीडियो में एक्ट्रेस पीले रंग के साड़ी में नजर आ रही हैं। जिसमें वो बवाल काटती देखी जा रही हैं। वीडियो में उनकी अदाएं देख हर कोई मदहोश हो रहा है। फैंस तो उनपर से अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं। वीडियो में हसीना इतनी कमाल की लग रही हैं कि लोगों का दिल बाहर आ जा रहा है।

और पढ़िएViral Video: इस शख्स के प्यार में दीवानी हुईं काजल राघवानी, बोलीं- ‘पहले नहीं था दिल बेकाबू’

Priyanka Pandit के एक्सप्रेशन पर फैंस हुए मदहोश

वीडियो में ‘जवानी का अचार डालोगी’ (Jawani Kya Achaar Dalogi) गाने पर जबरदस्त एक्सप्रेशन दे रही हैं। प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit) का वीडियो शेयर होने के कुछ वक्त में ही ये आग की तरह फैल गया है। एक्ट्रेस के लटके-झटके देख कोई भी उनसे नजरें नहीं हटा पा रहा है। प्रियंका ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा- ‘Jawani Kya Achaar Dalungi’। फैंस उनकी इस वीडियो पर लगातार प्यार बरसा रहे हैं। अभी तक वीडियो पर 1,817 लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही यूजर्स वीडियो पर कमेंट कर एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं।

 

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

First published on: Nov 29, 2022 11:56 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.