---विज्ञापन---

Viral Video: नीलम गिरी की चढ़ती जवानी देख यूजर्स का मचला मन, बोले- ‘बवाल है’

Viral Video: भोजपुरी सिनेमा की एक्सप्रेशन क्वीन कही जाने वाली नीलम गिरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस की अदाएं इतनी दिलचस्प होती है कि हर बार लोगों का मन उन पर फिसल ही जाता है। नीलम गिरी हर बार अपनी नजरों से फैंस को घायल करने में आगे रहती हैं। इतना ही […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Nov 30, 2022 14:05
Share :
नीलम गिरी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है।

Viral Video: भोजपुरी सिनेमा की एक्सप्रेशन क्वीन कही जाने वाली नीलम गिरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस की अदाएं इतनी दिलचस्प होती है कि हर बार लोगों का मन उन पर फिसल ही जाता है। नीलम गिरी हर बार अपनी नजरों से फैंस को घायल करने में आगे रहती हैं। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और कुछ न कुछ पोस्ट कर इंटरनेट का तापमान बढ़ा देती हैं।

और पढ़िएViral Video: नेहा मलिक ने फिर धड़काया फैंस का दिल, देखें वीडियो

नीलम गिरी के वीडियो देख फैंस खो बैठे होश

नीलम गिरी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही हैं। वीडियो में एक्ट्रेस ने काफी जबरदस्त आउटफिट पहना है, जिसमें उन्होंने काफी हैवी ब्लाउज के नीचे जीन्स पहना है। उनका ये अवतार देख हर कोई अपना होश खो बैठ रहा है। साथ ही वीडियो के बैकग्राउंड में ‘चढ़ती जवानी’ (Chadhti jawani) गाना प्ले है जो उनके इस वीडियो पर काफी ज्यादा सूट कर रहा है।

और पढ़िएKhesari Lal Yadav Statement: भोजपुरी इंडस्ट्री छोड़ने पर मजबूर खेसारी लाल यादव, रो-रोकर सुनाई आपबीती

एक्ट्रेस की वीडियो पर फैंस ने किया जोरदार कमेंट

नीलम गिरी ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में रेड हार्ट इमोजी शेयर की है। वीडियो शेयर होने के साथ ही सुर्खियां बटोर रहा है। अभी तक इस वीडियो पर 36,363 लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही फैंस वीडियो पर कमेंट कर एक्ट्रेस की तारीफों के पुल बांध रहे हैं। किसी ने कमेंट में ‘स्वीट’ बोला है तो किसी ने नीलम के एक्सप्रेशन की तारीफ करते हुए ‘जबरदस्त’ कमेंट किया है।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

First published on: Nov 30, 2022 11:17 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.