---विज्ञापन---

Viral video: प्रियंका पंडित का दीवाना हुआ आशिक, एक्ट्रेस बोलीं- ‘पीछा मत करो’

Viral video: अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बनाने वाली भोजपुरी सिनेमा की स्टार प्रियंका पंडित आज लाखों दिलों पर राज करती हैं। एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते हैं। उन्होंने हर बार अपने एक्सप्रेशन से फैंस के पसीने छुड़ाए हैं। वहीं, प्रियंका पंडित सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Nov 24, 2022 12:03
Share :
प्रियंका पंडित ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनका कातिलाना अंदाज देखने को मिल रहा है।

Viral video: अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बनाने वाली भोजपुरी सिनेमा की स्टार प्रियंका पंडित आज लाखों दिलों पर राज करती हैं। एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते हैं। उन्होंने हर बार अपने एक्सप्रेशन से फैंस के पसीने छुड़ाए हैं। वहीं, प्रियंका पंडित सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने वीडियोज शेयर कर इंटरनेट का तापमान बढ़ाती नजर आती हैं।

और पढ़िएViral Video: नम्रता मल्ला ने बैली डांस कर उड़ाया गर्दा, कमर मटकते देख फैंस बोले- ‘जहर’

प्रियंका पंडित ने फैंस को किया घायल

प्रियंका पंडित ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनका कातिलाना अंदाज देखने को मिल रहा है। वीडियो में एक्ट्रेस पीले कलर के क्रॉप टॉप और ब्लू जीन्स में नजर आ रही हैं। जिसमें वो फैंस को घायल कर रही हैं। प्रियंका इस वीडियो में ‘मैने कोई जादू नहीं किया’ (Maine Koi Jadoo Nahin Kiya) गाने पर जबरदस्त एक्सप्रेशन दे रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने इस लेटेस्ट वीडियो में मदहोश करने वाले अदाएं देकर फैंस के पसीने छुड़ा दिए हैं।

और पढ़िएViral Video: सांवरे बलम ने प्रियंका पंडित का चुराया चैन, बोलीं- ‘जान मारे ला’

फैंस ने की एक्ट्रेस की जमकर तारीफ

फैंस को भी प्रियंका पंडित का ये वीडियो काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। वीडियो को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- ‘Picha mat karo’। यूजर्स इस वीडियो पर जमकर लाइक कमेंट कर रहे हैं। अभी तक इस वीडियो पर 1,036 लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही फैंस इस पर कमेंट कर प्रियंका पंडित की अदाओं और उनके जलवों की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

First published on: Nov 24, 2022 11:24 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.