---विज्ञापन---

Viral Video: प्रियंका पंडित ने साड़ी में लचकाई कमर, पल्लू में अटका फैंस का दिल

Viral Video: प्रियंका पंडित भोजपुरी सिनेमा का एक ऐसा नाम बन चुकी हैं जो फैंस के दिल और दिमाग में बस गया है। एक्ट्रेस जब भी कमर मटकाती हैं तो यूजर्स के पसीने छूट जाते हैं। प्रियंका पंडित आए दिन अपने सोशल मीडिया पर अपने डांस वीडियोज शेयर कर फैंस के दिलों का तापमान बढ़ाने […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Dec 1, 2022 15:44
Share :
प्रियंका पंडित ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी अदाएं देख हर कोई घायल हो रहा है।

Viral Video: प्रियंका पंडित भोजपुरी सिनेमा का एक ऐसा नाम बन चुकी हैं जो फैंस के दिल और दिमाग में बस गया है। एक्ट्रेस जब भी कमर मटकाती हैं तो यूजर्स के पसीने छूट जाते हैं। प्रियंका पंडित आए दिन अपने सोशल मीडिया पर अपने डांस वीडियोज शेयर कर फैंस के दिलों का तापमान बढ़ाने में आगे रहती हैं। साथ ही फैंस भी उनके इस वीडियोज को काफी ज्यादा पसंद करते हैं। साथ ही लाइक, कमेंट कर प्रियंका पंडित की तारीफों के पुल बांधते हैं।

और पढ़िएNeha Malik Photo: नेहा मलिक ने दुबई की सड़कों पर गिराई हुस्न की बिजलियां, तस्वीरें वायरल

प्रियंका पंडित ने कहा- ‘राखब सईयां जी के साड़ी में लपेट के’

प्रियंका पंडित ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी अदाएं देख हर कोई घायल हो रहा है। वीडियो में एक्ट्रेस ब्लू रंग की साड़ी पहने नजर आ रही हैं। जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही हैं और ‘सईयां जी के साड़ी में लपेट के’ (Saiyan Ke Rakhab Saari Mein Lapet Ke) गाने पर डांस कर रही हैं। वीडियो में प्रियंका अपने लटके-झटकों से हर किसी को हैरान करते नजर आ रही हैं। साथ ही उनकी कातिल अदाएं देख फैंस के पसीने छूट रहे हैं।

और पढ़िएViral Video: नम्रता मल्ला ने ब्लैक आउटफिट में लगाया हॉटनेस का तड़का, ठंडी में दिया गर्मी का एहसास

एक्ट्रेस की साड़ी में अटका फैंस का दिल

फैंस एक्ट्रेस के इस वीडियो से अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं। एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा- ‘Woh stree he kuch bhi kr sakti he ’। प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit) की इस वीडियो पर अभी तक 1,293 लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही फैंस को ये वीडियो इतनी पसंद आ रही है कि वो कमेंट किए बिना रुक नहीं रहे हैं। किसी ने कमेंट कर प्रियंका की साड़ी की तारीफ की है तो किसी ने एक्ट्रेस को क्यूट बोला है। साथ ही लोगों ने कमेंट बॉक्स में इमोजी भी सेंड किया है।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

First published on: Dec 01, 2022 11:38 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.