---विज्ञापन---

Viral Video: पिया ने चुराया नीलम गिरी का चैन, बोलीं- ‘आंखों में बसे हो तुम’

Viral Video: भोजपुरी सिनेमा की एक्सप्रेशन क्वीन नीलम गिरी आए दिन अपने जबरदस्त अंदाज से फैंस का दिल जीतती नजर आती हैं। एक्ट्रेस का जलवा इतना कातिलाना है कि फैंस उनपर लट्टू हो जाते है। नीलम गिरी अपने एक्टिंग के चलते भी लोगों के दिलों पर राज करती हैं। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस अपने सोशल […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Dec 7, 2022 15:04
Share :
नीलम गिरी ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

Viral Video: भोजपुरी सिनेमा की एक्सप्रेशन क्वीन नीलम गिरी आए दिन अपने जबरदस्त अंदाज से फैंस का दिल जीतती नजर आती हैं। एक्ट्रेस का जलवा इतना कातिलाना है कि फैंस उनपर लट्टू हो जाते है। नीलम गिरी अपने एक्टिंग के चलते भी लोगों के दिलों पर राज करती हैं। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने पोस्ट से लोगों को घायल करती हैं।

और पढ़िएViral Video: पूनम दुबे ने हिलाई कमर, फैंस बोले- ‘बवाल’

Neelam Giri ने वीडियो नें उड़ाए सभी के होश

नीलम गिरी ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में एक्ट्रेस गुलाबी रंग का सूट पहना है जिसमें वो कहर बरपा रही हैं। साथ ही उनकी अदाएं सभी के होश उड़ा दिए हैं। वीडियो में एक्ट्रेस ‘आंखों में तुम हो’ (Aankhon Mein Tum Ho) पर डांस कर रही हैं। वीडियो देख ऐसा लग रहा है कि ये गाने की शूटिंग का है। साथ ही गाना इतना मजेदार है कि फैंस इस पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

और पढ़िएViral Video: अक्षरा सिंह पर चढ़ा प्यार का खुमार, साड़ी में किया जमकर डांस

फैंस ने नीलम पर बरसाया प्यार

वायरल वीडियो को शेयर कर नीलम गिरी ने कैप्शन में लिखा है- ‘तुम’ (Tum) साथ ही उन्होंने ब्लू हार्ट इमोजी भी शेयर की है। वीडियो पर अभी तक 43,945 लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही फैंस इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- बवाल तो वहीं कई लोगों ने फायर और हार्ट वाली इमोजी भी शेयर की है। आपको बता दें, नीलम गिरी की हर वीडियो अपलोड होते ही सुर्खियों का हिस्सा बन जाती है।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

First published on: Dec 06, 2022 05:33 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.