---विज्ञापन---

Viral Video: जिंदगी के लम्हों को एन्जॉय करती दिखीं नेहा मलिक, देखें

Viral Video: नेहा मलिक आए दिन अपने एक्सप्रेशन से लोगों का होश उड़ाते नजर आती हैं। एक्ट्रेस की अदाएं इतनी कातिलाना होती है कि कोई भी नेहा पर घायल हो जाता है। नेहा मलिक ने अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और लगातार पोस्ट शेयर कर फैंस की नींदें उड़ा देती हैं। इतना […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Dec 10, 2022 13:56
Share :
नेहा मलिक (Neha Malik) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है।

Viral Video: नेहा मलिक आए दिन अपने एक्सप्रेशन से लोगों का होश उड़ाते नजर आती हैं। एक्ट्रेस की अदाएं इतनी कातिलाना होती है कि कोई भी नेहा पर घायल हो जाता है। नेहा मलिक ने अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और लगातार पोस्ट शेयर कर फैंस की नींदें उड़ा देती हैं। इतना ही नहीं, फैंस भी एक्ट्रेस के हर एक अंदाज पर अपना दिल हारते नजर आते हैं।

और पढ़िएViral Video: प्रियंका पंडित ने पिया से की शिकायत, बोलीं- ‘गैरो पर मरते हो तुम’

Neha Malik की अदाओं पर फैंस लट्टू

नेहा मलिक (Neha Malik) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने ग्लैमरस लुक कैरी किया है। ये वीडियो उन्होंने दुबई की सड़कों पर शूट किया है। एक्ट्रेस का ये लुक देख हर कोई उनका दीवाना हो रहा है। साथ ही उनके खुले बाल लोगों को घायल कर रहे हैं। इस वीडियो में नेहा मलिक के एक्सप्रेशन इतने लाजवाब हैं कि लोगों की निगाहें उन पर से नहीं हट रही है। एक्ट्रेस का वॉक लोगों के दिलों पर कहर बरपा रहा है।

और पढ़िएViral video: कार में मस्ती करती नजर आईं रानी चटर्जी, इंग्लिश गाने पर दिखाए कातिल एक्सप्रेशन

एक्ट्रेस ने दिया जबरदस्त एक्सप्रेशन

एक्ट्रेस अपने इस वीडियो में ‘ये एक जिंदगी’ (Ye ek zindagi) गाने पर जबरदस्त एक्सप्रेशन दे रही हैं। वहीं, नेहा मलिक ने कैप्शन में लिखा- ‘Yeh Ek Zindagi Kafi nahi hai’। भोजपुरी एक्ट्रेस का ये लेटेस्ट पोस्ट सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसे लोग लाइक कर बेहतरीन रिएक्शन दे रहे हैं। अभी तक इस वीडियो पर काफी लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही यूजर्स वीडियो पर कमेंट कर नेहा मलिक के अदाओं की तारीफ कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

First published on: Dec 07, 2022 03:09 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.