Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Viral Video: मोनालिसा की अदाओं ने फैंस के दिल पर किया वार, बोले- ‘हुस्न परी’

Viral Video: मोनालिसा आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं। एक्ट्रेस की अदाएं इतनी दिलचस्प होती हैं कि कोई भी एक बार में ही उनका फैन हो जाता है। इतना ही नहीं, मोनालिसा अपने काम को लेकर भी काफी चर्चा में बनी रहती हैं। जिसके लिए वो हमेशा कुछ […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Nov 29, 2022 15:53
Share :
मोनालिसा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट (Monalisa Instagram) पर खुद का एक वीडियो शेयर किया है।

Viral Video: मोनालिसा आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं। एक्ट्रेस की अदाएं इतनी दिलचस्प होती हैं कि कोई भी एक बार में ही उनका फैन हो जाता है। इतना ही नहीं, मोनालिसा अपने काम को लेकर भी काफी चर्चा में बनी रहती हैं। जिसके लिए वो हमेशा कुछ न कुछ शेयर कर अपने फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं।

और पढ़िएViral Video: नम्रता मल्ला के हुस्न का चला जादू, फैंस बोले- ‘ये क्या किया’

मोनालिसा ने दिए जबरदस्त एक्सप्रेशन

मोनालिसा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट (Monalisa Instagram) पर खुद का एक वीडियो शेयर किया है। इस क्लिप में हसीना ब्लू कलर की शॉट ड्रेस में देखी जा रही हैं। जिसमें वो लोगों के दिलों पर कयामत बिखेरती नजर आ रही हैं। जो फैंस के दिलों पर कयामत बिखेर रही हैं। साथ ही उन्होंने ड्रेस की मैचिंग ईयररिंग भी पहनी है, जो उनपर चार-चांद लगा रहा है। अपने इस वीडियो में मोनालिसा ‘Levitating x Woh Ladki Jo’ गाने पर जबरदस्त एक्सप्रेशन देते नजर आ रही हैं, जो फैंस को बेहद पसंद आ रहा है।

और पढ़िए Viral Video: इस शख्स के प्यार में दीवानी हुईं काजल राघवानी, बोलीं- ‘पहले नहीं था दिल बेकाबू’

फैंस ने किए एक्ट्रेस के वीडियो पर जोरदार कमेंट

वीडियो में एक्ट्रेस अपनी अदाओं से लोगों को घायल कर रही हैं। वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में इमोजी शेयर की है। बता दें, वीडियो अपलोड होने के कुछ समय में ही ये सुर्खियों में आ गया है। वहीं, मोनालिसा का ये वीडियो इंटरनेट वर्ल्ड में खूब वायरल हो रहा है। साथ ही फैंस इसे लाइक कर बेहतरीन रिएक्शन दे रहे हैं। अभी तक इस वीडियो पर 18,246 लाइक्स आ चुके हैं और यूजर्स वीडियो में लगातार कमेंट भी कर रहे हैं।

 

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

First published on: Nov 29, 2022 10:55 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.