---विज्ञापन---

Viral Video: ब्लैक आउटफिट कैरी कर मोनालिसा बनीं हुस्न की मलिका, फिगर देख फैंस बेकाबू

Viral Video: अपनी एक्टिंग को लेकर हमेशा सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा आज लाखों दिलों की आरजू बन गई हैं। एक्ट्रेस की अदाएं इतनी जानलेवा होती हैं कि कोई भी अपना होश खो सकता है। वहीं, मोनालिसा की सोशल मीडिया पर भी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है और एक्ट्रेस भी अपने फैंस के लिए हर […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Nov 30, 2022 14:01
Share :
मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है

Viral Video: अपनी एक्टिंग को लेकर हमेशा सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा आज लाखों दिलों की आरजू बन गई हैं। एक्ट्रेस की अदाएं इतनी जानलेवा होती हैं कि कोई भी अपना होश खो सकता है। वहीं, मोनालिसा की सोशल मीडिया पर भी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है और एक्ट्रेस भी अपने फैंस के लिए हर दिन कुछ ऐसा पोस्ट जरूर करती हैं जिसे देख उनका फैंस के पसीने छूट जाते हैं।

और पढ़िएViral Video: नम्रता मल्ला की दिलकश अदाओं ने लगाई आग, एक्सप्रेशन ने बढ़ाया इंटरनेट वर्ल्ड का पारा

ब्लैक आउटफिट में मोनालिसा लगी हॉट

मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जोकि किसी इवेंट का मालूम होता है। वीडियो में एक्ट्रेस ने ब्लैक आउटफिट कैरी किया है, जिसमें वो काफी ज्यादा हॉट लग रही हैं। वीडियो में मोनालिसा की अदाएं इतनी दिलचस्प लग रही हैं जिसे देख फैंस होश खो बैठ रहे हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में ‘जंगल में कांड हो गया’ (Jungle me kaand ho gya) गाना चल रहा है जो उनकी इस वीडियो पर काफी जच रहा है।

और पढ़िए – Viral Video: इश्क में डूबी अक्षरा सिंह, बोलीं- ‘हर तरफ तू नजर आता है’

मोनालिसा ने कहा- “KAAND HO GAYA”

वीडियो कुछ ही समय में काफी ज्यादा सुर्खियों में फैलता नजर आ रहा है। मोनालिसा ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा- “KAAND HO GAYA”। वहीं, मोनालिसा का ये वीडियो इंटरनेट वर्ल्ड में खूब वायरल हो रहा है। साथ ही फैंस इसे लाइक कर बेहतरीन रिएक्शन दे रहे हैं। अभी तक इस वीडियो पर 33,148 लाइक्स आ चुके हैं और यूजर्स वीडियो में लगातार कमेंट भी कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

First published on: Nov 30, 2022 01:05 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.