---विज्ञापन---

Video: रितेश पांडे ने चांदनी रात में किया अक्षरा सिंह संग रोमांस, एक्ट्रेस बोलीं-परिवार बढ़ेगा

Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी सिनेमा की पॉपलुर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) और रितेश पांडे (Ritesh Pandey) का एक थोड़े दिन पुराना सोशल मीडिया पर फिर से ट्रेंड कर रहा है। बता दें कि गाने को लोग बार-बार देखें जा रहे हैं। गाने का टाइटल है परिवार बढ़ेगा(Pariwar Badhega)। इस गाने में रितेश पांडे और […]

Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी सिनेमा की पॉपलुर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) और रितेश पांडे (Ritesh Pandey) का एक थोड़े दिन पुराना सोशल मीडिया पर फिर से ट्रेंड कर रहा है। बता दें कि गाने को लोग बार-बार देखें जा रहे हैं। गाने का टाइटल है परिवार बढ़ेगा(Pariwar Badhega)। इस गाने में रितेश पांडे और अक्षरा सिंह की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है, जो फैंस को खूब लुभा रही है।

और पढ़िएVideo: निरहुआ ने आम्रपाली संग किया जबरदस्त रोमांस, देख फैंस भी हुए बेहाल

और पढ़िएVideo: बालकनी में मोनालिसा ने किया पति संग रोमांस, फैंस के उड़े होश 

 

वीडियो में अक्षरा सिंह ने व्हाइट ड्रेस पहन लोगों के दिलों पर छुरियां चलाई हैं। वहीं, ब्लैक आउटफिट में रितेश काफी गुड लुकिंग लग रहे हैं। इस गाने को रितेश के साथ अंतरा सिंह प्रियंका ने गाया है। गाने के बोल सुमित सिंह चंद्रवंशी ने लिखे हैं और इसका म्यूजिक मधुकर आनंद ने दिया है। गाने पर अब तक 8,736,698 व्यूज आ चुके हैं। इस रोमांटिक सॉन्ग को CV films नाम के यूट्यूब चैनल ने अपलोड किया है।

 

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jun 09, 2022 06:40 PM