Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Video: रानी चटर्जी का भीगा बदन देख रवि किशन का उमड़ा प्यार, रिमझिम बारिश में किया रोमांस

Bhojpuri Hot Video: भोजपुरी इंडस्ट्री में कुछ स्टार्स की जोड़ियां इतनी पॉपुलर हैं कि उनके गाने आते के साथ ही फेमस हो जाते हैं। इन्हीं नामों की लिस्ट में एक नाम रवि किशन (Ravi Kishan) और रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) का है। ऑन कैमरा इनकी केमिस्ट्री देखने लायक है। ये जब भी किसी गाने को […]

Bhojpuri Hot Video: भोजपुरी इंडस्ट्री में कुछ स्टार्स की जोड़ियां इतनी पॉपुलर हैं कि उनके गाने आते के साथ ही फेमस हो जाते हैं। इन्हीं नामों की लिस्ट में एक नाम रवि किशन (Ravi Kishan) और रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) का है। ऑन कैमरा इनकी केमिस्ट्री देखने लायक है। ये जब भी किसी गाने को साथ करते है, तो उस गाने में जान डाल देते हैं। अब हाल ही में इनका एक गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। गाने में रानी पीली रंग की साड़ी पहन बारिश में भीगती दिख रही हैं। रवि किशन भी उनका भीगा बदन देख मचलने लगे हैं।

 

यहाँ पढ़िए Video: अरविंद कल्लू के गाने ‘नाच रे पतरकी 2.0’ ने उड़ाया गर्दा, भोजुपरी सिनेमा में बनाया रिकॉर्ड

 

 

 

और पढ़िए –  Bhojpuri Hot Video: आम्रपाली ने खसारी संग खटिया पर किया रोमांस, कहा- ‘मरद अभी बच्चा बा’

 

बता दें कि इस गाने का टाइटल ‘रिमझिम बरसेला सावन के फुहार’ है। ये गाना भोजपुरी फिल्म ज्वालामंडी – एक प्रेम कहानी (Jwala Mandi- Ek Prem Kahani) का है। इस गाने को कल्पना ने अपनी आवाज दी है। वहीं गाने के बोल श्याम देहाती (Shyam Dehati) और राजेश रजनीश (Rajesh Rajnish) ने दिये हैं। इस रोमांटिक गाने पर अब तक 6,210,318 व्यूज आ चुके हैं। इतना ही नहीं इस गाने को Ishtar Regional नाम के यूट्यूब चैनल ने अपलोड किया है।

 

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jun 03, 2022 04:14 PM