--- विज्ञापन ---

Video: रवि किशन और रानी चटर्जी की जबरदस्त केमिस्ट्री ने उड़ाया गर्दा, फैंस के छूटे पसीने

- Advertisement -

Bhojpuri Song। भोजपुरी सिनेमा के गाने (Bhojpuri Song) किसको नहीं पसंद है। भोजपुरी गाने आते ही छा जाते है, इनके गाने इतने दमदार होते है कि, लोगों को थिरकने पर मजबूर कर देते हैं। वहीं अगर गाना भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन (Ravi Kishan) और रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) का हो तो क्या ही कहना।

रवि किशन और इंडस्ट्री की सबसे टॉप अभिनेत्री रानी चटर्जी (Ravi Kishan And Rani Chatterjee Song) का एक भोजुपरी सॉन्ग ‘कईसन पियवा के चरितर बा’ (Kaisan Piyawa Ke Charitar Ba) यूट्यूब पर जमकर वायरल हो रहा है जिसे सुनकर लोग इस गाने पर थिरकने के लिए मजबूर हो गए है।

 

और पढ़िएBhojpuri Song: खेसारी लाल की लचकती कमरिया देख झूम उठीं अक्षरा सिंह, देखें वीडियो

 

 

दोनों का ये गाना ‘देवरा बड़ा सतावेला’ एलबम (Devra Bada Satawela Album) का है जिसे इस वक्त यूट्यूब हद से ज्यादा सर्च किया जा रहा है। इस गाने में एक्टर रवि किशन और एक्ट्रेस रानी चटर्जी की जोड़ी कमाल की लग रही है और दोनों की कमेस्ट्री ने हर तरफ धमाल मचा रखा हैं।

इस गाने में रानी चटर्जी की हॉटनेस ने इतना तापमान बढ़ा दिया है कि आप इस गाने को बीच में छोड़ ही नहीं सकते। वहीं इस गाने को अबतक 10 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है और ये सिलसिला लगातार बढ़ता जा रहा है।

 

 

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version